Motorola Edge 50 Pro हुआ भारत में लॉन्च, कमाल के फीचर्स और कीमत इतनी..

भारत (India) में स्मार्टफोन मार्केट के लिए यह साल बेह्तरीन रहने वाला है। देश-विदेश की कई कंपनियाँ इस साल भारत में नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाली हैं और जनवरी से ही यह सिलसिला शुरू भी हो चुका है। देश में स्मार्टफोन के बढ़ते मार्केट और यूज़र्स को देखते हुए कंपनियाँ अपने नए-नए स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च कर रही हैं। आज, बुधवार, 3 अप्रैल को मोटोरोला (Motorola) कंपनी ने अपने नया स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Pro देश में लॉन्च कर दिया है।

फीचर्स हैं कमाल

Motorola Edge 50 Pro में कमाल के फीचर्स मिलेंगे। आइए नज़र डालते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स पर।

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की OLED स्क्रीन है।
इस स्मार्टफोन में GSM / HSPA / LTE / 5G नेटवर्क टेक्नोलॉजी हैं।
इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है।
इस स्मार्टफोन में 4,500 mAh की नाॅन-रिमूवेबल बैट्री है।
इस स्मार्टफोन में 125W वायर्ड फास्ट चार्जिंग, 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस फास्ट चार्जिंग भी मिलेंगी।
इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम है।
इस स्मार्टफोन में एयर जेस्चर्स भी मिलेंगे जिससे यूज़र्स इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स को बिना स्मार्टफोन की स्क्रीन को टच करें सिर्फ उसके पास एयर
इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल, 10 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा और 50 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।
इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, कम्पास सेंसर, जाइरो सेंसर और एक्सेलेरोमीटर सेंसर भी मिलेंगे।
भारत में इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम+256 जीबी मैमोरी और 12 जीबी रैम+256 जीबी मैमोरी के दो वैरिएंट्स मिलेंगे।

motorola_edge_50_pro_.jpg

कितनी है कीमत?

Motorola Edge 50 के 8 जीबी रैम+256 जीबी मैमोरी वैरिएंट की कीमत 31,999 रुपये और 12 जीबी रैम+256 जीबी मैमोरी वैरिएंट की कीमत 35,999 रुपये है। हालांकि शुरुआती ऑफर के तहत बेस वैरिएंट को 27,999 रुपये और टॉप वैरिएंट को 31,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन की खरीद पर HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड के इस्तेमाल पर 2,250 रुपये का डिस्काउंट और एक्सचेंज पर 2,000 रुपये तक का बोनस डिस्काउंट दिया जा रहा है।

कब से और कहाँ से खरीदा जा सकेगा?

इस स्मार्टफोन को 9 अप्रैल से फ्लिपकार्ट (Flipkart), मोटोरोला ऑनलाइन स्टोर और मोटोरोला के रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा।

यह भी पढ़ें- Realme 12X 5G हुआ भारत में लॉन्च, फीचर्स हिट और बजट में फिट



Source: Mobile News