WhatsApp गूगल प्ले स्टोर पर आया वापस, कर सकते हैं डाउनलोड

नई दिल्ली: अचानक से गायब होने के बाद फेसबुक के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप शनिवार को गूगल प्ले स्टोर पर वापस आ गया है। कंपनी ने शनिवार को इस बात की पुष्टि की। नए यूजर्स अब अपने एंड्रॉइड फोन्स पर गूगल ऐप स्टोर में जाकर व्हाट्सएप लिखने से इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp गूगल प्ले स्टोर से हुआ गायब, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर की टेलीग्राम की जमकर तारीफ

दुर्भाग्य से ऐप गायब क्यों हुआ, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है। कुछ यूजर्स ने शुक्रवार को शिकायत की थी कि फेसबुक के स्वामित्व वाला चैट मैसेंजर एप (व्हाट्सएप) अब प्ले स्टोर पर नहीं दिख रहा है। इसके चलते पहली बार व्हाट्सएप जॉइन करने वाले यूजर्स के लिए यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर नहीं दिखाई दे रहा था।

यह भी पढ़ें: Vodafone ने 69 रुपये का प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, डाटा के अलावा मिलेगी ये बड़ी सुविधाएं

बता दें गायब होने की समस्या का सामना सिर्फ नीदरलैंड और यूके के यूजर्स को करना पड़ा था। वहां के यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से इस ऐप को सर्च नहीं कर पा रहे थे। कुछ यूजर्स ने स्क्रीन शॉट भी शेयर किया जिसमे WhatsApp के मेन ऐप के अलावा अन्य सभी ऐप दिखाई दे रहे थे, जिसमें WhatsApp Business ऐप भी दिख रहा है। एक यूजर ने लिखा कि गूगल प्ले स्टोर से Whatsapp गायब हो गया है और अब समय आ गया है टेलीग्राम से जुड़ने का। यह दुनिया भर के व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बुरी ख़बर थी।

यह भी पढ़ें: Honor Vision और Vision Pro स्मार्ट TV भारत में 14 अक्टूबर को होंगे लॉन्च, पॉप-अप कैमरा से है लैस



Source: Gadgets