Vodafone ने 28 दिनों की वैधता के साथ लॉन्च किया 20 रुपये वाला प्लान

नई दिल्ली: Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए तीन नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इसमें 20 रुपये, 30 रुपये और 50 रुपये के फुल टॉकटाइम प्लान शामिल हैं। इसमें यूजर्स को वैलिडिटी एक्सटेंशन और डेटा बेनिफिट्स मिलेगा। इन तीनों प्लान्स की वैधता 28 दिनों की है। 50 रुपये के प्लान की बात करें तो इसके तहत कस्टमर्स को फुल टॉकटाइम मिलेगा। हालांकि 20 और 30 रुपये वाले प्लान को कुछ ही सर्कल के लिए पेश किया गया है।

इससे पहले कंपनी ने 45 रुपये का प्लान पेश किया था। इसकी वैधता 28 दिनों की है। Vodafone 45 रुपये वाले प्लान में लोकल, नेशनल और रोमिंग वॉयस कॉल का शुल्क 1 पैसे प्रति सेकेंड है। प्लान के साथ मिलने वाला टॉक टाइम पूरी वैलिडिटी के दौरान वैध है। फिलहाल इस पैक को कर्नाटक, मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ और मुंबई में पेश किया गया है और इसमें 100 एमबी MB 4G/3G/2G डेटा का भी यूजर्स को लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें- 8,999 रुपये में बेचा जा रहा है Nokia 6.1 Plus, ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर का इस्तेमाल

बता दें कि जब से कंपनी की मिनिमम रिचार्ज स्कीम आयी है तब से प्रीपेड यूजर्स को कंपनी की सर्विसेज जारी रखने के लिए हर महीने 35 रुपये तक का मिनिमम रीचार्ज करना आवश्यक हो गया है। हालांकि अब वोडाफोन यूजर्स 20 रुपये का रीचार्ज करके अपने नंबर को चालू रख सकते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]

Source: Mobile Apps News