Realme Band आज भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध, जानें ऑफर्स व कीमत

नई दिल्ली: Realme Band को आज भारत में एक बार फिर फ्लैश सेल में लगाया जा रहा है। ग्राहक इस बैंड को कंपनी के ई-शॉप व ऑनलाइन साइट से दोपहर 12 बजे खरीद सकते हैं। कंपनी ने रियलमी बैंड को 5 मार्च को भारत में लॉन्च किया था । Realme Band को ग्राहक स्ट्रैप ब्लैक, यलो और ग्रीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। भारत में बैंड की कीमत 1,499 रुपये रखी गयी है और अगर इसपर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से पेंमेट करने पर 5 फीसदी का अतिरिक्त छूट मिलेगा। इसके अलावा प्राइम मेंबर्स को 3 फीसदी का अतिरिक्त छूट दिया जा रहा है।

Realme Band specifications

इस स्मार्ट बैंड में 0.96-इंच (2.4 सेंटिमीटर) कलर टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 80×160 पिक्सल है और इन डिस्प्ले टच बटन दिया गया है। ये बैंड पांच अलग-अलग ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है। इसे यूजर्स रियलमी ऐप से कनेक्ट कर सकते हैं। इस बैंड में एक PPG ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर दिया गया है जो यूजर्स को हर पांच मिनट में उसके हृदय गति को मापने में मदद करता है। इसके अलावा बैंड में IP68 सर्टिफाइड रेटिंग दी गयी है जो बैंड को पानी, गंदगी, धूल और रेल से बचाता है।

BSNL ने 247 रुपये वाला प्री-पेड प्लान किया लॉन्च, हर दिन 3GB डेटा व कॉलिंग फ्री

Realme Band में नोटिफिकेशन फीचर भी मौजूद है जो आपको फेसबुक, व्हाट्सऐप, इंस्टाग्राम, ट्विटर, टिकटॉक और यूट्यूब से जुड़े नोटिफिकेशन स्क्रिन पर दिखाता है। इसमें पावर के लिए 90 एमएएच की दमदार बैटरी दी गयी है जिसकी मदद से बैंड को चार्ज करके 6 से 9 दिनों तक लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं। बैंड को एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप पर चलने वाले डिवाइस से आराम से कनेक्ट कर सकते हैं और इसमें एक थ्री-एक्सिस एक्सीलेरोमीटर, रोटर वाइब्रेशन मोटर और ब्लूटूथ 4.2 जैसे बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं।



Source: Gadgets