24 जुलाई को Tecno भारत में लॉन्च कर सकता है सस्ते वायरलेस इयरबड्स, जानें कीमत

नई दिल्ली। इन दिनों स्मार्टफोन कंपनी भारतीय बाजार समेत दुनियाभर में वायरलेस इयरबड्स को लॉन्च कर रही हैं। इस बीच भारत में सस्ते स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Tecno भी अब ट्रूली वायरलेस इयरबड्स (TWS) लॉन्च करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी लॉन्चिंग 24 जुलाई को होगी और इनकी कीमत 2000 रुपये से कम रह सकती है।

कंपनी ने ट्विटर पोस्ट पर हैशटैग TWS का इस्तेमाल किया है। ग्लोबल मार्केट में Tecno पहले ही अपना वायरलेस इयरबड्स लॉन्च कर चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में कंपनी Tecno HIPODS-H2 TWS लॉन्च करेगी। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और स्लीक डिजाइन दिया जाएगा। इनके जरिए आप टैप करके कॉल रिसीव कर पाएंगे। एक टच के जरिए ही यूजर्स म्यूजिक को भी कंट्रोल कर पाएंगे। इसमें स्मार्ट वॉइस असिस्टेंट का फीचर भी दिया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसमें 24 घंटे की बैटरी लाइफ मिल सकती है। इसके अलावा ये इयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ भी आएंगे, मतलब ये वॉटर-रेजिस्टेंस होंगे। साथ ही इसमें नॉइस कैंसिलेशन का फीचर भी मिल सकता है।

महज 2 मिनट में इस स्मार्टफोन के 1.5 लाख यूनिट बिके, कीमत 7500 रुपये से कम

गौरतलब है कि हाल ही में भारत में Tecno Spark 5 pro लॉन्च किया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट में पेश किया है जिसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है और इसकी कीमत 10,499 रुपए रखी गयी है। इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच डॉट इच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल है और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.2 फीसदी है। स्पीड के लिए MediaTek MT6762D प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जरुरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Tecno Spark 5 Pro में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल लेंस, 2 मेगापिक्सल माइक्रो लेंस, 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और एक लेंस एआई कैमरा मौजूद है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP AI सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।



Source: Gadgets