Airtel यूजर्स को बड़ा झटका, 2,398 रुपये वाला लॉन्ग टर्म प्लान हुआ बंद

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी Airtel ने अपने एक लॉन्ग टर्म प्लान को पूरी तरह से बंद करने का ऐलान किया है। इस प्लान की कीमत 2,398 रुपये है जो खास करके प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया गया था। इस प्लान को अब कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट से हटा दिया है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है और इस प्लान में यूजर्स को कई बेनिफिट्स का लाभ मिलता था।

Airtel का 2,398 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है और इस दौरान यूजर्स को 1.5GB डेली डाटा का लाभ दिया जाता था। इतना ही नहीं इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता था। बता दें कि Airtel के पास 2,498 रुपये वाला प्लान अभी भी उपलब्ध है, जिसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। इसमें यूजर्स को हर दिन 2GB डाटा की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Airtel Xstream का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध है।

Jio Mart App को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार किया गया डाउनलोड

गौरतलब है कि हाल ही में Airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स को Zee5 का सब्सक्रिप्शन नहीं देने का ऐलान किया था। दरअसल, कंपनी ने प्रमोशनल ऑफर के तहत प्री-पेड यूजर्स को वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप की सुविधा देने के लिए Zee5 के साथ साझेदारी की थी जो अब खत्म हो गया है। हालांकि Airtel के 289 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ अभी भी Zee5 सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है, जबकि अन्य सभी प्लान्स के साथ Zee5 सब्सक्रिप्शन को हटा दिया गया है।

एयरटेल 289 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा के साथ कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं जिसमें अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान के साथ कस्टमर्स को Zee5 Premium के अलावा Airtel Xstream का भी सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।



Source: Gadgets