अगले महीने भारत में लॉन्च होगा Vivo V20 SE! इस फोन को देगा चुनौती, जानें फीचर्स

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो जल्द ही भारत में Vivo V20 SE लॉन्च करने जा रही है। हालांकि इसको लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। लेकिन मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार यह स्मार्टफोन 15 अक्टूबर को लॉन्च होने के लिए तैयार है। हाल ही में वीवो ने Vivo V20, V20 Pro और Vivo V20 SE स्मार्टफोन्स को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है। इस अब नया SE मॉडल दमदार फीचर्स के साथ बाजार में आने वाला है। फोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह 33W फास्ट चार्जिंग ऑफर करता है और 3D डिजाइन बैक के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें :— लॉन्च से पहले ही Google Pixel 5 के स्पेसिफिकेशंस लीक, ये होंगे धासू फिक्चर्स

अलग फीचर्स के साथ आ सकता है फोन
खबरों के अनुसार, भारत में Vivo V20 ग्लोबल मार्केट वर्जन से थोड़ा अलग होगा। इस स्मार्टफोन में इंटरनेशनल मॉडल की तरह ही 44 मेगापिक्सल का दमदार फ्रंट कैमरा और रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। Vivo V20 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से लैस है। फोन में 33W फ्लैशचार्ज टेक्नॉलजी सपॉर्ट दिया गया है। फोन के रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल मेन सेंसर वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। भारत में यह फोन नए रैम और स्टोरेज वेरियंट्स के अलावा नए कलर ऑप्शंस में लॉन्च हो सकता है। वीवो का नया फोन ग्रेविटी ब्लैक और ऑक्सीजन ब्लू कलर ऑप्शंस में आता है और अभी केवल मलेशिया के मार्केट में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें :— 5 रियर कैमरें के साथ लॉन्च होगा Samsung Galaxy A72, रिपोर्ट में दावा- पहला पेंटा-कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन

Realme 7 pro को देगा चुनौती
एक रिपोर्ट के अनुसार, Vivo का यह स्मार्टफोन Realme 7 pro को चुनौती देगा। Realme के इस फोन में 6.4 इंच एमोलेड फुलएचडी+ डिस्प्ले दी गई है। इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है। रैम 6GB और 8GB दी गई है। फोन में 128GB स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे बढ़ाया जा सकता है। फोन में ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड Realme ui दिया गया है।



Source: Gadgets