रोटेटिंग स्क्रीन वाले LG के स्मार्टफोन Wing में है खास कैमरा टेक्नोलॉजी

LG Electronics अपने डुअल-स्क्रीन स्मार्टफोन wing को दक्षिण कोरिया के बाजारों में लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने यह फैसला महामारी के बीच अपने हैंडसेट की ब्रिकी में इजाफा लाने के लिए लिया है। केके लेकर आ रही है। कंपनी के मुताबिक, ‘मंगलवार से स्थानीय बाजारों में इसे लॉन्च किया जा रहा है, जिसकी कीमत 940 डॉलर यानि कि 68,923.24 रुपए रखी गई है। अमरीका में इस स्मार्टफोन को 15 अक्टूबर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें—WhatsApp में जुड़ने जा रहे ये कमाल के नए फीचर्स, बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज

90 डिग्री तक घूमती है मेन स्क्रीन
रिपोर्ट के मुताबिक, ‘LG ने पहले ही यह साफ कर दिया है कि विंग के लिए कोई प्री-ऑर्डर रिजर्वेशन नहीं होगा। इस स्मार्टफोन का 14 सितंबर को अनावरण किया गया था। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद दो अलग-अलग डिस्प्ले है, जिसमें से मेन स्क्रीन पूरी तरह से 90 डिग्री पर घूम जाएगी। इसके बाद पहले स्क्रीन के नीचे से एक दूसरा स्क्रीन निकलेगा और ये आपस में टी शेप में दिखाई देंगे।

lg2.png

जिंबल मोशन कैमरा तकनीक से लैस
यह स्मार्टफोन wing छह मोशन सेंसर्स के साथ जिंबल मोशन कैमरा तकनीक से लैस है, जिसकी मदद से वीडियो शूट करने के दौरान स्थिरता बनी रहेगी। इस फोन में 6.8 इंच की मेन स्क्रीन दी गई है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है। इसके सेकेंड्री स्क्रीन का टाइप 3.9 इंच का है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 1.15:1 है।

यह भी पढ़ें—कंपनी से गिफ्ट में मिले 2 लाख के मोबाइल को ऑनलाइन सेल कर रहे कर्मचारी, ये है वजह

8जीबी रैम
wing क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट परफॉर्मेंस में एक सामान्य स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर की तुलना में 10 प्रतिशत अधिक तेज है। विंग में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के साथ 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।



Source: Gadgets