Big Billion days से पहले 1 रुपए में बुक करा सकते हैं अपना प्रोडक्ट

आगामी फेस्टिव सीजन के लिए Flipkart अपनी बिग बिलियन डेज सेल की तैयारियां कर रहा है। सेल से पहले ही ई कॉमर्स वेबसाइट सेल के दौरान दिए जाने वाले ऑफर्स का खुलासा अभी से कर रही है। साथ ही वेबसाइट पर यह भी बताया जा रहा है कि कौन से प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही सेल के दौरान यूजर्स को कैशबैक और एक्चेंज ऑफर भी दिया जाएगा। Flipkart की यह सेल 16 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है।
इस फ्लैगशिप सेल-इवेंट के दौरान लाखों विक्रेता, कारीगर और ब्रैंड्स एक साथ फ्लिपकार्ट के मंच पर जुड़कर ग्राहकों के लिए 2.5 करोड़ से भी ज्यादा उत्पादों की पेशकश करेंगे।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

करा सकते हैं प्री बुकिंग
इस सेल इवेंट से पहले ही, फ्लिपकार्ट ग्राहकों को अपने मनपसंद उत्पादों की प्री-बुकिंग करने और अपनी शॉपिंग कार्ट तैयार करने का अवसर लेकर आया है। फ्लिपकार्ट पर प्री-बुक स्टोर खुल रहा है 11 अक्टूबर से और यह 14 अक्टूबर तक जारी रहेगा। इस दौरान ग्राहक मात्र 1 रु के न्यूनतम खर्च के बदले अपने ऑर्डर कर सकते हैं। यूजर्स को अपने पसंदीदा उत्पादों की पहले से बुकिंग करने का मौका ताकि स्टॉक खत्म होने पर निराशा से बचा जा सके। ग्राहकों को प्री-बुक कलेक्शन के तहत, होम, लाइफस्टाइल, ब्यूटी, बेबीकेयर तथा इलैक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज समेत अन्य कई श्रेणियों में लाखों उत्पादों को एक्सेस करने की सुविधा मिलेगी।

big_billion_2.png

सेल वाले दिन चुकानी होगी शेष राशि
बुकिंग कन्फर्म होने के बाद यूजर्स को द बिग बिलियन डेज सेल के पहले दिन 16 अक्टूबर को दोबारा प्लेटफॉर्म से जुड़कर अपनी शेष राशि जमा करवा सकेंगे। भुगतान विभिन्न पेमेंट विकल्पों के जरिए ऑनलाइन या कैश-ऑन-डिलीवरी आधार पर किया जा सकता है। नंदिता सिन्हा ने कहा कि इस बार द बिग बिलियन डेज के दौरान यूजर्स के लिए कई तरह नई पहल करने जा रहे हैं और प्री-बुक स्टोर ऐसा ही एक प्रयास है।

यह भी पढ़ें—मात्र 19,990 में खरीद सकते हैं 54,990 रुपए वाला LG G8X स्मार्टफोन, जानिए कैसे

40 से 50 मिलियन शॉपर्स
एक रिपोर्ट के अनुसार, इस साल फेस्टिव सीजन शॉपिंग के दौरान ग्राहकों की तरफ से भारी मांग होने की संभावना जताई जा रही है। इस बार 40 से 50 मिलियन शॉपर्स ऑनलाइन आ रहे हैं। इनमें एमएसएमई, विक्रेता, कारीगर, बुनकर और हस्तशिल्प निर्माता शामिल हैं।



Source: Gadgets