Noise Buds: कम कीमत में दमदार बैटरी रेंज! सिंगल चार्ज में 48 घंटे तक चलेगा ये ईयरबड और कीमत बस इतनी

आपको बता दें की कंपनी ने बड्स को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है जिससे बड्स के फीचर्स कंफर्म हो गए हैं। बड्स स्टीम डिजाइन और इंटरचेंजेबल ईयरटिप्स के साथ आते हैं। गेमप्ले के लिए 44ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी गेम मोड दिया गया है और बेहतरीन साउंड के लिए 6mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। बड्स टच कंट्रोल के साथ आते हैं जिनकी मदद से आप कॉल्स उठाना और रिजेक्ट करना, म्यूजिक प्ले और पॉज करना, वॉइस असिस्टेंट को सपोर्ट करना शामिल है।

10 मिनट चार्ज करने पर 120 मिनट का प्ले टाइम:

Noise Buds Prima को कंपनी ने इंस्टाचार्ज टेक्नोलॉजी के साथ उतारा गया है जिसे लेकर दावा किया गया है कि केवल 10 मिनट के चार्ज पर बड्स 120 मिनट तक साथ देते हैं। बैटरी की बात करें तो चार्जिंग केस के साथ 42 घंटे तक का प्लेबैक टाइम ग्राहकों को मिलेगा। बड्स में क्वाड माइक सेटअप के साथ एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन फीचर को इंटीग्रेट किया गया है।

इन कलर वेरिएंट्स में है उपलब्ध:

Noise Buds Prima इन-ईयर डिजाइन के साथ आता है और इसके साथ इंटरचेंजबेल ईयर टिप्स दिए गए हैं. Noise Buds Prima को व्हाइट, ब्लैक और क्रीम कलर वेरिएंट्स में पेश किया गया है. इन ईयरबड्स में 44ms लो-लेटेंसी गेमिंग मोड और क्वाड माइक सेटअप बेहतर कॉल क्वालिटी के लिए दिया गया है।
Noise Buds Prima में HyperSync टेक्नोलॉजी दिया गया है. ये एंड्रॉयड डिवाइस पर फास्ट पेयरिंग को सपोर्ट करता है। ये Google Assistant और Siri जैसे वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। इसमें वॉटर और स्वेट रेसिस्टेंट के लिए IPX5 रेटिंग दी गई है जिसकी मदद से आप अपना वर्कआउट आसानी से कर सकते हैं।

noise-buds_prima-amp_1.jpg

जानिए क्या है कीमतें:

कंपनी ने अभी बड्स की कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन Flipkart ऐप से इस बात का पता चला है कि भारत में इन Noise Earbuds की कीमत लगभग 1799 रुपये है। उपलब्धता की बात करें तो 14 दिसंबर दोपहर 12 बजे से बिक्री शुरू होगी। ग्राहक ब्लैक, व्हाइट और क्रीन तीन कलर ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं।



Source: Gadgets