रोज चाहिए 2GB हाई-स्पीड डेटा ? Jio, Airtel और Vi के ये किफायती रिचार्ज प्लांस हैं आपके लिए बेस्ट

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वीआई (Vi) ने भारतीय बाजार में हर रेंज के प्रीपेड प्लांस पेश किए हैं। इनमें सबसे ज्यादा लोकप्रिय डेली डेटा पैक्स हैं और इनकी मांग भी इसलिए अधिक है, क्योंकि इन प्लांस की कीमत कम है। हम आपको यहां तीनों कंपनियों के कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको प्रतिदिन 2 जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग मिलेगी। इनकी कीमत 400 रुपये से कम है।


Jio का 249 रुपये वाला रिचार्ज प्लान:

जियो के इस रिचार्ज प्लान की समय सीमा 23 दिन की है। इसमें आपको प्रतिदिन 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा आप जियो के प्रीमियम ऐप्स का इस्तेमाल कर पाएंगे।

इसे भी पढ़ें : Buy Now Pay Later: आज खरीदारी और कल पेमेंट की बारी, Loan लेने की ये सेवा पड़ेगी भारी, जानिए ये 4 वजह

Jio का 299 रुपये वाला रिचार्ज प्लान:

जियो का यह रिचार्ज प्लान रोजाना 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस ऑफर करता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का एक्सेस मिलेगा। इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Airtel का 359 रुपये वाला रिचार्ज प्लान:

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में रोज 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलते हैं। आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में अमेजन प्राइम, विंक म्यूजिक और एक्सट्रीम मोबाइल पैक की सब्सक्रिप्शन दी गई है। इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिन की है।

इसे भी पढ़ें : 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड और 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ भारत में लॉन्च हुई Dizo Watch 2 Sports, कीमत 2000 रुपये से कम

Vi का 359 रुपये वाला रिचार्ज प्लान:

वोडाफोन आइडिया के इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इसमें आपको 100 एसएमएस के साथ प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगा। इसके अलावा आप बिज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और लाइव टीवी का एक्सेस दिया जाएगा।



Source: Gadgets