इन-बिल्ट गेम और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Fire-Boltt Ninja Call 2 भारत में लॉन्च, कीमत 3000 रुपये से कम

फायर-बोल्ट (Fire-Boltt) ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए Ninja Call 2 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह किफायती स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है। इसमें कई सारे स्पोर्ट्स मोड्स और हेल्थ ट्रैकिंग फीचर दिए गए हैं, जिनमें हार्ट-रेट और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर शामिल है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 2 दिन से ज्यादा का बैकअप देगी।


Fire-Boltt Ninja Call 2 की कीमत :

कंपनी ने Fire-Boltt Ninja Call 2 स्मार्टवॉच की कीमत 2999 रुपये रखी है। यह वॉच ब्लू, सिल्वर, ब्लैक, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन के साथ आती है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसका मुकाबला शाओमी, जूक और रियलमी की स्मार्टवॉच से होगा।

ये भी पढ़ें : महज 889 रुपये में खरीदें ये कमाल का Mini Washing Machine, मिनटों में धोता है कपड़े

Fire-Boltt Ninja Call 2 की स्पेसिफिकेशन्स :

फायर-बोल्ट निंजा कॉल 2 स्मार्टवॉच में 1.7 इंच की टच-स्क्रीन दी गई है। यह वॉच कॉलिंग फीचर के साथ आती है और इसमें डायल-पैड के साथ-साथ कॉल हिस्ट्री और कॉन्टैक्ट्स का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट गेम सहित म्यूजिक प्लेयर की सुविधा दी गई है, जो ऑफलाइन सॉन्ग्स को स्टोर करने में सक्षम है।

फायर-बोल्ट निंजा कॉल 2 स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन और हार्ट-रेट मॉनिटर दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टवॉच में 200 से ज्यादा वॉच फेस और 27 स्पोर्ट्स मिलेंगे। वहीं, यह वॉच दमदार बैटरी से लैस है, जो सिंगल चार्ज में 10 दिन का बैकअप देती है।

ये भी पढ़ें: Confirm Tatkal App: रेलवे के इस नए ऐप से चुटकियों में बुक करें कंफर्म टिकट, जानिए क्या है पूरा प्रोसेस

बता दें कि फायर-बोल्ट ने पिछले महीने निंजा स्मार्टवॉच को लॉन्च किया था। इस स्मार्टवॉच की कीमत 3000 रुपये से कम है। इस स्मार्टवॉच में 1.69 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, Quick Dial पैड और कॉल हिस्ट्री चेक करने की सुविधा दी गई है। इसमें राइट साइड में रोटेटेबल बटन दिया गया है, जिससे यूजर्स वॉच को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच में पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में पांच दिन का बैकअप देती है।



Source: Gadgets