Jio ने पहली बार इन दो नए Prepaid Plans में शामिल की यह सुविधा, जानिये

अगर आप OTT पर ज्यादा समय बिताना पसंद करते हैं तो रिलायंस जियो(Jio) अब आपके लिए लेकर आये हैं दो ऐसे खास प्री-पेड प्लान्स जो आपके लिए वैल्यू फॉर मनी साबित हो सकते हैं। इन प्लान्स में आपको भरपूर डाटा तो मिलेगा ही साथ ही आपको Disney+ Hotstar प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा । यानी यह पहली बार होगा जब Jio अपने किसी प्लान के साथ Disney+ Hotstar का Premium सब्सक्रिप्शन दे रही है। आमतौर पर सिर्फ Disney+ Hotstar का ही सब्सक्रिप्शन ही मिलता है। प्रीमियम में ग्राहकों को 4K कंटेंट देखने को मिलता है। इस रिपोर्ट में हम आपको Jio के इन दोनों प्लान्स के बारे में पूरी जानकारी दे हैं।

Jio के 1,499 रुपये वाले प्लान में मिलेंगे ये खास फीचर्स

अगर आप रोजाना 2GB तक डाटा खर्च करते हैं तो Jio का यह 1,499 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। रोजाना 2GB डाटा के अलावा इस प्लान में आपको साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिल रही है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। कम बजट में यह प्लान अच्छा है। इसके अलावा 100 SMS की सुविधा के साथ Jio एप्स के सब्सक्रिप्शन मिलेंगे। सबसे खास बात इस प्लान की यह है कि इसमें आपको Disney+ Hotstar Premium का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है जिसकी मौजूदा कीमत करीब 1,499 रुपये ही है। अब ऐसे में यह एक वैल्यू फॉर मनी प्लान साबित होता है।

Jio का 4,199 रुपये वाला यह प्लान देगा साल भर मज़ा

अगर आप हर महीने रिचार्ज कराने से बचना चाहते हैं तो आप Jio का 4,199 रुपये वाला प्लान चुन सकते हैं, हांलाकि यह आपको थोड़ा महंगा जरूर लग सकता है लेकिन इसमें आपको फायदे काफी मिल रहे हैं। Jio का यह प्लान 4,199 रुपये की कीमत में आता है। इस प्लान में रोजाना 3GB डाटा मिलता है। इतना ही नहीं साल भर आप सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का मज़ा ले सकते हैं और रोजाना 100 SMS के साथ जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन का भी लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। खास बात इस प्लान की यह है कि इसमें आपको Disney+ Hotstar Premium का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।



Source: Gadgets