फुल चार्ज में 28 घंटे चलने वाले Boat Airdopes 500 वायरलेस ईयरबड्स हुए लॉन्च, जानिए कीमत

म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए Boat ने भारत में अपने नए वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च किया है। इसे Boat Airdopes 500 ANC नाम दिया गया है। लॉन्च से फेल ही इसे कंपनी ने अमेजन पर लिस्ट कर दिया गया था। इस वायरलेस ईयरबड्स में कई अच्छे फीचर्स के साथ नया डिजाइन भीदेखने को मिलता है। इसमें एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन, 8mm ड्राइवर्स, और लो-लैटन्सी ऑडियो जैसे फीचर्स को जगह दी है ताकि यूजर्स को मिले बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस। आइये जानते हैं इसे Boat Airdopes 500 ANC के फीचर्स आइए जानते हैं इसके ज्यादा फीचर्स और कीमत के बारे हैं।

कीमत और फीचर्स

Boat Airdopes 500 ANC की कीमत 3,999 रुपये है और आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न इंडिया के जरिए खरीदा जा सकता है। इनकी बिक्री 14 अप्रैल से शुरू होगी। नया वायरलेस ईयरबड्स तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और ग्रे में लाया गया है। फीचर्स की बात करें तो Boat Airdopes 500 ANC में बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस और 8mm ड्राइवर सेटअप दिया गया है। यह इन-ईयर स्टाइल डिजाइन के साथ आते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.2 की सुविधा मिलती है। यह 35dB तक हाइब्रिड एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन सपोर्ट करते हैं।

इन ईयरबड्स में एक डेडिकेटेड लो-लैटंसी मोड और एंबिएंट मोड दिया गया है। म्यूजिक सुनने के दौरान आपको बाहर की भी आवाज़ सुनाई देती है। एन-ईयर डिटेक्शन, इंस्टेंट वेक एन पेयर और वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। कंपनी की मानें तो फुल चार्ज पर ईयरबड्स 28 घंटे तक चल सकते हैं और 5 मिनट की क्विक चार्ज से 1 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है। चार्जिंग के लिए इनमें टाइप-सी पोर्ट मिलता है।



Source: Gadgets