Boult Audio ने लॉन्च किए सस्ते ईयरबड्स, Apple AirPods की तरह है इनका डिजाइन

अगर क्वालिटी ऑडियो का मज़ा लेना चाहते है तो Boult Audio ने अपने नए AirBass Xpods Pro ईयरबड्स लॉन्च कर दिया है। इनकी कीमत अभी के लिए 1,199 रुपये है इसके बाद इनकी कीमत में इजाफा किया जाएगा। इन पर एक साल की वारंटी मिल रही है। इन्हें वाइट कलर में उतारा गया है। नए AirBass Xpods Pro को Boult Audio की ऑफिशियल वेबसाइट और Flipkart से खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि इनका डिजाइन बेहद आकर्षित करता है क्योंकि ये Apple AirPods की तरह नजर आते हैं।

AirBass Xpods Pro प्रीमियम और हाई क्वालिटी मटिरियल से तैयार किये गये हैं, इनका टच सेंसिटिव है जिसकी वजह से अप इन्हें बड़ी ही आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। यूजर्स इससे वॉल्यूम को एडजस्ट करना, ट्रैक को चेंज करना और कॉल अटेंड आसानी से कर सकते हैं, इसके साथ ही इसमें वायस असिस्टेंट को कमांड भी दे सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए नए Xpods Pro में लेटेस्ट Bluetooth 5.1 का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी के मुताबिक इनमें लगी बैटरी सिंगल चार्ज पर ये 24 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देती है। इसमें Type-C फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। दावा किया जा रहा है कि सिर्फ 15 मिनट के चार्ज पर ये डिवाइस 100 मिनट का प्लेबैक टाइम देता है।

 

Boult AirBass Xpods Pro में क्वाड माइक सेटअप दिया गया है जिससे Pro+ कॉलिंग एक्सपीरियंस मिलता है। इसमें एनवायरमेंटल नॉइज कैंसिलेशन फीचर भी मिलता है। इसके अलावा नए AirBass Xpods Pro में एंगल्ड बड एक्स्ट्रा सॉफ्ट सिलिकॉन टिप्स के साथ दिया गया है, जिसकी वजह से इन्हें इस्तेमाल करने पर काफी आराम मिलता है और आप लम्बे समय तक इनको यूज़ कर सकते हैं। इनमें हाई-क्वालिटी और प्रीमियम ABS shell के साथ डिजाइन किया गया है कंपनी का दावा है कि ये बड्स को पसीने और पानी से बचाता है । इस डिवाइस में स्वेट और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 रेटिंग दी गई है ।



Source: Gadgets