एंटी बैक्टिरियल मेटेरियल के साथ Infinix Smart 6 भारत में 27 अप्रैल को होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे अच्छे फीचर्स

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन ‘Infinix Smart 6’ को 27 अप्रैल के दिन लॉन्च करने जा रही है। इस बात की जानकारी कंपनी ने ट्वीट करके दी है। इस नए स्मार्टफोन में कई अच्छे फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस बार इसमें नया डिजाइन तो मिलेगा ही साथ ही यह फोन आपकी सेहत का भी ध्यान रखेगा। यह एंट्री लेवल सेगमेंट में आएगा। इस फोन के पिछले हिस्से पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर और स्क्वायर शेप में कैमरा मॉड्यूल दिया है जिससे इसका डिजाइन काफी आकर्षित करता है।

Infinix Smart 6 के फीचर्स

डिस्प्ले की बात करें तो नए Infinix Smart 6 में 6.6 इंच की HD+ display मिलेगा जोकि 500 ब्राइटनेस निट्स से लैस होगा। इस फोन की स्क्रीन पर एक नॉच है, जिसमें 5MP का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। सबसे खास बात यह है कि Infinix के इस स्मार्टफोन का पैक पैनल सिल्वर आयन एंटीबैक्टीरियल मैटेरियल से कवर है, जोकि आपको बैक्टीरिया से भी बचाएगा। यह फीचर अभी ताकि इस सेगमेंट के किसी और फोन में देखने को नहीं मिला है। यह भी पढ़े : भारत में अगले हफ्ते लॉन्च होने जा रहे हैं ये शानदार स्मार्टफोन, यहां जानिये फीचर्स

पावरफुल बैटरी

परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Unisoc SC9863A SoC चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। और यह फोन Android 11 (Go Edition) पर काम करेगा इतना ही नहीं यह फोन कंपनी के कस्टम यूजर इंटरफेस XOS 7.6 पर रन करेगा। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी। इस फोन में सेफ्टी के लिए रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोटो और वीडियो के इसके पिछले हिस्से पर स्क्वायर शेप में कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। इस कैमरा मॉड्यूल में 4 सर्किल्स बने हैं। एक सर्कल फ्लैश लाइट के लिए है। वहीं दूसरा 8MP के प्राइमरी कैमरा के लिए है। बेहतर साउंड के लिए इस फोन में DTS Audio की सुविधा मिलेगी। इस फोन की बिक्री फ्लिकार्ट (Flipkart) पर होगी।



Source: Gadgets