50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Mivi Duopods F60 भारत में हुए लॉन्च, जानिये कीमत

म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए भारत की घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Mivi ने ‘ट्रूली मेड इन इंडिया’ वायरलेस Duopods F60 को लॉन्च किया है, जोकि लेटेस्ट फीचर्स से लैस हैं और एक बार फुल चार्ज होने पर ये 50 घंटे बिना रुके म्यूजिक का मज़ा देते हैं। इतना ही नहीं इनका ऑडियो गेमिंग लवर्स को भी पसंद आएगा। ये वायरलेस ईयरबड्स IPX4 वाटर और स्वेट-रेसिस्टेंट हैं, ताकि आप इन्हें वर्कआउट के दौरान या बारिश में इस्तेमाल कर सकते हैं। ये फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

 

Mivi DuoPods F60 की कीमत

Mivi DuoPods F60 को 999 रुपये में लॉन्च किया गया है लेकिन यह कीमत सिर्फ एक दिन के लिए होगी जिसके बाद यह 1499 रुपये में उपलब्ध होगा। कंपनी इन पर एक साल की वारंटी दे रही है। आप इन्हें ग्रीन, ब्लैक आयर वाइट कलर में खरीद सकते हैं। Mivi DuoPods F60 को DuoPods F60 को फ्लिपकार्ट और Mivi वेबसाइट से 25 अप्रैल दोपहर 12:00 बजे से खरीद सकते हैं।

 

फीचर्स

Mivi Duopods F60 में टच का सपोर्ट है। Mivi Duopods F60 की बैटरी को लेकर 50 घंटे के बैकअप का दावा है। चार्जिंग के लिए टाईप-सी पोर्ट शामिल जोकि फास्ट काम करती है। दमदार साउंड के लिए Mivi Duopods F60 में 13mm का इलेक्ट्रो डायनेमिक ड्राइवर्स दिए हैं जोकि हैवी बास का फील देते हैं। कंपनी का दावा है कि इससे स्टूडियो क्वॉलिटी ऑडियो का मज़ा मिलेगा। इनका वजन हल्का है जिसकी मदद से आप इन्हें लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ एनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन (ENC) भी है। Mivi Duopods F60 में डुअल माइक है। इन ईयरबड्स के साथ अमेजन एलेक्सा, एपल सिरी और गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है।।



Source: Gadgets