Bose Smart Soundbar 900 भारत में हुआ लॉन्च, घर ही बन जाएगा एकदम सिनेमा हॉल

अपने दमदार ऑडियो के लिए Bose का नाम सबसे ऊपर ही रहता है। कंपनी हाई क्वालिटी ऑडियो प्रोदिक्ट्स बनाती है। म्यूजिक लवर्स के लिए Bose ने अब अपना नया Smart Soundbar 900 को लॉन्च किया है जोकि बेहद प्रीमियम है। प्रीमियम डिजाइन और लेटेस्ट फीचर्स के साथ इस साउंडबार की कीमत 1,04,900 रुपये रखी है। इसे आप बोस के एक्सक्लूसिव स्टोर, अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। यह ब्लैक और वाइट कलर ऑप्शन में आपको मिलेगा। यह नया साउंडबार मल्टी-रूम वाई-फाई म्यूजिक स्ट्रीमिंग सपोर्ट और एयरप्ले 2 के साथ आता है। अगर आप भी इसे खरीदने का मन बन रहे हैं तो आइये आपको बताते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

 

Bose के इस नए साउंडबार के फीचर्स की बात करें तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए HDMI eARC की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई और ब्लूटूथ की सुविधा मिलती है। वॉइस कमांड के लिए इसमें आपको एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट भी मिलेगा। इसमें दिए गए एलेक्सा सपोर्ट की मदद से यूजर कॉलिंग भी कर सकते हैं। यह स्पॉटिफाइ कनेक्ट और एयरप्ले 2 को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा यह साउंडबार कंपनी के वॉइस 4 वीडियो फीचर के साथ भी आता है, जिसका इस्तेमाल करके यूजर एक वॉइस कमांड के जरिए टीवी को अपने पसंदीदा चैनल पर ऑन कर सकते हैं।

bose_soundbar.jpg

 

इतना ही नहीं इस साउंडबार को कंपनी के ही स्मार्ट स्पीकर्स से भी कनेक्ट किया जा सकता है। यह साउंडबार QuietComfort 45 हेडफोन्स से भी कनेक्ट हो जाता है। इस साउंडबार का डिजाइन बेहद प्रीमियम नज़र आता है। यह साउंडबार 50 इंच और उससे ऊपर के टीवी के लिए काफी अच्छे हैं। साउंडबार में आपको पावर बटन के अलावा म्यूजिक, टीवी, ब्लूटूथ, वॉल्यूम और मीडिया प्लेबैक बटन के साथ कई और फंक्शन के बटन मिलेंगे। अगर आप सिनेमा हॉल जैसा साउंड का मज़ा लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए सही ऑप्शन साबित हो सकता है।



Source: Gadgets