Infinix Smart 6 महज 7,499 रुपये में हुआ लॉन्च, पहला फ़ोन जो बैक्टीरिया से करेगा बचाव

 

आजकल मोबाइल की दुनिया में एक से बढ़कर एक इनोवेशन हो रहे हैं। इस बार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भारत में पहला ऐसा स्मार्टफोन पेश किया है जोकि बैक्टीरिया से बचाव करेगा। इतना ही नहीं यह अपने सेगमेंट में पहला ऐसा फोन है जोकि 64जीबी स्टोरेज ऑफर कर रहा है। इस फोन की कीमत 7,499 रुपये है और यह 2GB+64GB वेरिएंट में आया है। आप इस फोन को पोलर ब्लैक, हार्ट ऑफ ओशन, लाइट सी ग्रीन और स्टारी पर्पल कलर में खरीद सकते हैं। फोन की सेल 6 मई से शुरू होगी और इसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। इस फोन के डिजाइन में काफी नयापन देखने को मिलता है और यह एंट्री लेवल ग्राहकों को पसंद आ सकता है।

 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिल रहा है जोकि 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। इस डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89 पर्सेंट का है। यह फोन 2GB वर्चुअल रैम के साथ आता है ताकि इसकी परफॉरमेंस में कोई कमी न रह जाए। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में क्वॉड-कोर मीडियाटेक हीलियो A22 चिपसेट दे रही है। यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 54 घंटे तक का 4G टॉकटाइम देती है। यह फोन ऐंड्रॉयड 11 (गो एडिशन) पर काम करता है।

 

कैमरा

नए SMART 6 के रियर में 8 मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ ड्यूल एलईडी फ्लैश की सुविधा मिलती है जबकि सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इस फोन में कंपनी डेडिकेटेड अंडर डिस्प्ले एलईडी फ्लैश लाइट ऑफर कर रही है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर मिलता है। इस फोन का सीधा मुकाबला realme, redmi, Samsung, lava, nokia, micromax, vivo और oppo जैसे ब्रांड्स से होगा



Source: Gadgets