फुल चार्ज पर 15 घंटे नॉन-स्टॉप म्यूजिक का मिलेगा मज़ा, AXL Alpha ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च

 

अगर आप हाई कम बजट में हाई क्वालिटी ट्रू वायरलेस ईयरबड्स की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। AXL Alpha ने भारत में अपने नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। इनका डिजाइन काफी स्टाइलिश है और ये काफी अच्छे दिखने वाले हैं। कीमत की बात करें तो AXL Alpha की कीमत 1,199 रुपये रखी गई है। इन्हें ब्लैक एंड व्हाइट कलर में खरीदा जा सकता है। इन्हें इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि आप इन्हें लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकें। कंपनी ने इनमें प्रीमियम क्वालिटी मटीरियल का इस्तेमाल किया है। आइये जानते हैं इस कीमत में इनमे क्या कुछ नए और खास फीचर्स मिल रहे हैं।

 

AXL Alpha के हर बड में 8mm के ड्राइवर दिए हैं, विसे इनका साइज़ छोटा है ऐसे में हैवी बास की उम्मीद नहीं की जा सकती है, लेकिन इसक जवाब इन्हें इस्तेमाल करने के बाद होगा। पावर के लिए इनमें 300mAH की बैटरी है जिसे लेकर 5 घंटे के प्लेबैक का दावा है। चार्जिंग केस के साथ कुल 15 घंटे के बैकअप का दावा है। AXL Alpha को आईओएस और एंड्रॉयड दोनों प्लेटफ़ॉर्म पर काम करते हैं और आसानी से कनेक्ट होते हैं।

इन ईयरबड्स से आप एक ही समय में दो डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इनमें लगे 8mm ड्राइवर की मदद से आपको हाई क्वॉलिटी साउंड का मज़ा मिलेगा। इसके साथ पैसिव न्वाइज कैंसिलेशन भी है। बड्स को कंट्रोल करने के लिए इसमें टच का सपोर्ट है और चार्जिंग केस में मैग्नेटिक डॉक है। बड्स की बॉडी पॉलीकार्बोनेट की है।

यह भी पढ़ें: लाइट जाने पर 5 घंटे तक रोशनी देते हैं ये ख़ास LED बल्ब, कीमत 179 रुपये से शुरू

इस मौके पर AXL world के फाउंडर अनुज मोदी ने कहा, AXL टीम के रूप में हम अपने ग्राहकों के लिए एक अनूठा ईयरबड अनुभव पेश करने के लिए काफी उत्साहित हैं। ईबी05 ब्लैक एंड व्हाइट में उपलब्ध उत्पादों की इस श्रेणी में अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ है।



Source: Gadgets