सिर्फ 99 रुपये में खरीद सकते हैं pTron का नया वायरलेस नेकबैंड, फुल चार्ज में चलेगा 60 घंटे

म्यूजिक लवर्स के लिए घरेलू कंपनी pTron ने अपने नए वायरलेस नेकबैंड pTron Tangent Urban को भारत में लॉन्च कर दिया है। इनका डिजाइन बेसिक जरूर है लेकिन जो फीचर्स कंपनी ने दिए हैं वो कमाल के हैं और आपको काफी पसंद भी आने वाले हैं। कंपनी का दावा है कि pTron Tangent Urban को फुल चार्ज करने पर 60 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा इतना ही नहीं इनमें हाई क्वॉलिटी ऑडियो का दावा भी जा रहा है। नए नेकबैंड को गेमिंग लवर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है साथ ही एंटरटेनमेंट लवर्स के लिए भी इसमें खस फीचर्स को शामिल किया है।

99 रुपये में खरीदने का मौका

कीमत की बात करें तो नए pTron Tangent Urban की कीमत 799 रुपये रखी गई है, हालांकि लॉन्चिंग ऑफर के तहत यह नेकबैंड पहले 100 ग्राहकों को सिर्फ 99 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। pTron Tangent Urban को फैव ब्लैक, ऑसियन ग्रीन और मैजिक ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा। pTron Tangent Urban को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग मिली है। चार्जिंग के इसमें टाईप-सी पोर्ट मिलता है। pTron Tangent Urban में AptSense टेक्नोलॉजी दी गई है जिससे यूजर्स को गेमिंग के दौरान 50ms का लो लैटेंसी मोड मिलेगा।

कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ v5.3 दिया है। इसके अलावा इसमें TrueSonic Bass Boost टेक्नोलॉजी दी गई है। बेहतर साउंड के लिए नए pTron Tangent Urban में 10mm के डायनेमिक ड्राइवर्स दिए गये हैं। इसमें फास्ट चार्जिंग भी है जिसे लेकर 10 मिनट की चार्जिंग में 4 घंटे के बैकअप का दावा है। नेकबैंड में बटन भी दिए गए हैं। फुल चार्ज में 60 घंटे चलेंगे



Source: Gadgets