100 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Just Corseca ने लॉन्च किया नया Wireless Neckband, जानिए कितनी है कीमत

Just Corseca ने भारत में अपना नया Stallion नेकबैंड को लॉन्च किया है और इस प्रोडक्ट की सबसे खास बात यह है कि इसमें जबरदस्त बैटरी बैकअप मिल रहा है। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर इसकी बैटरी 100 घंटे का बैकअप मिलेगा। इतना ही इसका डिजाइन और क्वालिटी भी काफी बेहतर बताई जा रही है। बेहतर कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 भी दिया गया है। आइये जानते हैं कीमत और फीचर्स के बारे में।

कीमत और उपलब्धता

बात कीमत की करें तो Just Corseca नए Stallion Wireless Neckband की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है। यह नेकबैंड ग्रे और ब्लैक कलर ऑप्शन में ख़रीदा जा सकता है। आप इसे कंपनी की वेबसाइट से तो खरीद ही सकते हैं साथ ही सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है। आइये अब जानते हैं इस कीमत में आपको इस प्रोडक्ट्स में क्या कुछ खास फीचर्स मिल रहे हैं।

फीचर्स

बात फीचर्स की करें तो नए Just Corseca Stallion नेकबैंड में 800mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज करने पर यह 100 घंटे का बैकअप मिलेगा, और यही इसकी सबसे बड़ी खूबी है। इसके अलावा इसमें फास्ट चार्जिंग की भी सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे के बैकअप का दावा है। इसमें कितने mm के ड्राइवर्स लगे हैं इस बारे में जानकारी नहीं है।

इसके साउंड के बारे में जल्द ही आपको जानकारी हम दे देंगे। वैसे इनका डिजाइन काफी अच्छा नजर आ रहा है। खास बात यह है कि इन्हें इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि आप लम्बे समय तक इनका इस्तेमाल कर पायें। कंपनी के मुताबिक यह नया नेकबैंड गेमिंग, म्यूजिक, मूवी देखते समय इस्तेमाल किया जा सकता है, आप ट्रेवल करते समय, Walk करते समय और जिम करते सम्स्य भी इनका इस्तेमाल कर सकते हैं। Just Corseca Stallion नेकबैंड का मुकाबला, रियरमी, रेडमी, वनप्लस, नॉइज़ और बोट जैसे ब्रांड्स से होगा।



Source: Gadgets