कॉलिंग फीचर के साथ VingaJoy ने लॉन्च की अपनी पहली स्मार्टवॉच, लेकिन ज्यादा कीमत करती है निराश

विंगाजॉय (VingaJoy) ने अपनी पहली स्मार्टवॉच VingaJoy W-300 HUM SAFAR स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। 2018 में लॉन्च होने के बाद से, विंगाजॉय ने लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, और ट्रेंड-सेटिंग डिज़ाइन प्रस्तुत किए हैं, यह नेक्स्ट जनरेशन स्मार्टवॉच है जो खेल की कार्यक्षमता और स्वास्थ्य प्रबंधन को एक उपयोग में आसान और किफायती स्मार्टवॉच में जोड़ती है। ये स्मार्टवॉच स्मार्टफोन के साथ कम्पेटेबल है और पुरुषों और महिलाओं दोनों के साथ बेहतरीन लगने के लिए डिज़ाइन की गई है।

स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती पर बढ़ते हुए ध्यान के साथ, VingaJoy W-300 हम सफर में फिटनेस के लिए सभी बुनियादी विनिर्देश हैं और यह मुख्य रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन की गई है जो स्पोर्टी मोड में रहना पसंद करते हैं और फिटनेस पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं। विंगाजॉय डब्ल्यू-300 हम सफर स्मार्टवॉच ब्लड प्रेशर, ऑक्सीजन लेवल, स्लीप मॉनिटरिंग और हार्ट रेट ट्रैकिंग को ट्रैक करती है।

स्मार्टवॉच के अन्य विशिष्टताओं में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट शामिल है, जो ग्राहकों को कलाई से सीधे कॉल का जवाब देने की अनुमति देता है। कलाई घड़ी में डायलर, माइक्रोफोन और स्पीकर शामिल हैं। इसमें नोटिफिकेशन अलर्ट, स्पीकर कॉलिंग और कलाई से ही मल्टीटास्किंग जैसे कई फीचर्स शामिल है।

 

विंगाजॉय डब्ल्यू-300 ब्लूटूथ वी5.0 के साथ संचालित है, और इन एडवांस्ड फीचर्स के साथ, कंपनी लंबी बैटरी लाइफ सुनिश्चित करने के लिए कुशल पावर प्रबंधन प्रदान करते हुए लंबी दूरी पर बेहतर कनेक्टिविटी प्रदान करने का वादा करती है। जब आपके स्मार्टफ़ोन के साथ जोड़ा जाता है, तो यह आपको सूचनाओं और कॉलों आदि के संचालन में सहायता करता है।

विंगाजॉय डब्ल्यू-300 हम सफर हल्की और पतली होने के साथही त्वचा के अनुकूल है, और फुल मेटल बॉडी के साथ तैयार की गई है जो यूजर्स को चरम मौसम की स्थिति में या काफी अधिक वर्कआउट सेशन के दौरान स्वतंत्र रूप से वॉच पहनने की अनुमति देता है। स्मार्टवॉच की स्मार्ट सेंसर सुविधा सभी आंतरिक तकनीकी विशेषताओं की निगरानी करने और आपके शरीर का विश्लेषण करने के लिए घड़ी को अधिक स्मार्ट और अधिक एडवांस्ड बनाती है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 2,999 रुपये है। अब देखना होगा ग्राहकों को यह मॉडल कितना पसंद आता है।

 



Source: Gadgets