Infinix HOT 11 2022 स्मार्टफोन अब आया नए अवतार में, देखते ही करेगा खरीदने का मन

बजट और मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में तेजी से अपनी पकड़ को मजबूत करने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने अब अपने ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन Infinix Hot 11 2022 को अब नए Sunset Gold कलर में पेश कर दिया है, जोकि अब काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि इस फोन को इसी साल अप्रैल इ लॉन्च किया था। फोन की कीमत 9,999 रुपये है जोकि इसके 4GB रैम और 64GB के इंटरनल स्टोरेज की है। आप इस फोन को Flipkart से खरीद सकते हैं, इसके अलावा इस फोन को Polar Black, Sunset Gold और Aurora Green कलर में खरीद सकते हैं।

इस फोन का डिजाइन काफी अच्छा है, कंपनी ने इसमें हाई क्वालिटी मटिरियल का इस्तेमाल किया है। पिछले काफी समय से Infinix ने अपने फोन्स में नेक्स्ट लेवल का काम किया है जोकि साफ़ दिखाई देता है। बजट सेगमेंट में इस समय Infinix काफी भरोसेमंद ब्रांड है।

 

डिस्प्ले और फीचर्स

 

Infinix Hot 11 2022 में 6.7 इंच की फुल HD+ IPS डिस्प्ले है। यह बड़ा डिस्प्ले है जिस पर फोटो, वीडियो और गेम्स खेलने में आपको मज़ा आएगा। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Unisoc T610 प्रोसेसर दिया है। यह फोन एंड्रॉयड 11 आधारित 11 XOS 7.6 पर काम करता है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 10W की चार्जिंग का सपोर्ट है।

फोटो और वीडियो के लिए इस नए डिवाइस में दो रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का f/2.0 अपर्चर वाला और दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, Wi-Fi 802.11 a/b/g/n, ब्लूटूथ v5.1, GPS/A-GPS, USB टाईप-सी पोर्ट और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।



Source: Gadgets