Samsung का नया Smart Monitor M8 जल्द होगा लॉन्च, डिजाइन के मामले में Apple iMac मॉनिटर को दे रहा है टक्कर

Samsung के प्रीमियम लाइफस्टाइल स्मार्ट मॉनिटर सीरीज के नए मेंबर सैमसंग स्मार्ट मॉनिटर M8 अब जल्द भारत में आने के लिए तैयार है। ग्राहकों की सुविधा के लिए, लॉन्च से ठीक पहले Samsung smart Monitor M8 की प्री-बुकिंग भारत में शुरू हो गई है। Samsung के ऑनलाइन स्टोर से आप 3 जून से 9 जून 2022 तक स्मार्ट मॉनिटर M8 को प्री-बुक कर सकते हैं।

प्री-बुकिंग करने पर होगा फायदा

अगर आप सैमसंग स्मार्ट मॉनिटर M8 की प्री-बुकिंग करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 3,000 रुपये देने होंगे जिसे आप इसे बुक कर सकते हैं। लेकिन खास बात यह है कि प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को 5,000 रुपये का कूपन भी मिलेगा जिसे शॉपिंग के दौरान इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा ग्राहकों को गैलेक्सी बड्स 2 और एक वायरलेस की-बोर्ड भी मुफ्त में मिलेगा।

 

Samsung smart Monitor M8 के फीचर्स:

 

बात करें फीचर्स की तो Samsung smart Monitor M8 का डिजाइन इम्प्रेस करता है। अगर ध्यान से देखने तो इसका डिजाइन Apple iMac मॉनिटर से प्रेरित है, अब ऐसे में यहां मुकाबला भी काफी तगड़ा होने को है। सैमसंग के इस मॉनिटर के स्टैंड से लेकर बॉडी तक iMac के जैसा नज़र आता है। आपको बता दें कि इस मॉनिटर में सीपीयू नहीं दिया गया है, क्योंकि यह एक All-in One है। सब कुछ इसी के अन्दर है। यह एक स्मार्ट मॉनिटर है।

 

इसके साथ दूसरे कंप्यूटर को भी रिमोटली एक्सेस करने की सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं इसमें Microsoft 365 प्रोग्राम भी मिलेगा, साथ ही सैमसंग के फोन को Samsung DeX के जरिए इस मॉनिटर से कनेक्ट किया जा सकता है। यूजर्स की सुविधा के लिए इसमें एक स्लिम कैमरा भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Inverter AC और Non Inverter AC में क्या होता है फर्क, खरीदने से पहले जानिये

Samsung smart Monitor M8 आपको 32 इंच साइज़ में मिलेगा और यह उन लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन बन सकता है जोकि वीडियो एडिटिंग या गेम्स खेलना पसंद करते हैं। इस डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन UHD (3840x 2160 पिक्सल) है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60Hz है। यह मॉनिटर महज 11.4mm पतला है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें टाईप-सी पोर्ट है जिसके साथ 65W चार्जिंग का भी सपोर्ट है। इसके साथ Wi-Fi 5 मिलेगा। इस मॉनिटर का डिजाइन काफी आकर्षित करता है।

 



Source: Gadgets