अब सबकी कलाई पर होगी Smartwatch! ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Noise ने लॉन्च की नई सस्ती वॉच

बजट सेगमेंट में Noise ने अपनी नई Colorfit Pulse Buzz Smartwatch को लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि इस नई वॉच में कई अच्छे फीचर्स को शामिल किया है, यह नया मॉडल ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें 60 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। इसका मॉडल का डिजाइन अच्छा और यह दिखने में थोड़ी प्रीमियम भी नज़र आती है। डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इस वॉच को IP68 रेटिंग मिली है। बैटरी लाइफ की बात करें तो ये वॉच सिंगल चार्ज में 7 दिनों तक साथ निभाती है, आइए जानते हैं इस नई स्मार्टवॉच की कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…

Noise Colorfit Pulse Buzz की कीमत:

 

बात कीमत की करें तो इस वॉच की कीमत 3,499 रुपये तय की गई है लेकिन Amazon और गोनॉइस डॉट कॉम पर ये वॉच अभी 2,499 रुपये में आपको मिल जाएगी। आप इसे जेट ब्लैक, शैपेन ग्रे, रोज पिंक, इलेक्ट्रिक ब्लू और ओलिव ग्रीन कलर में खरीद सकते हैं। लेकिन यह डिस्काउंट कीमत सिर्फ 8 जून के लिए ही है।

Noise Colorfit Pulse Buzz के फीचर्स:

 

डिस्प्ले की बात करें तो इस वॉच में 1.69 इंच का TFT एलसीडी डिस्प्ले दिया है। इस वॉच में आपको 60 स्पोर्ट्स मोड्स, हाइकिंग, आउटडोर स्पोर्ट्स, हाइकिंग, रनिंग आदि। इसके अलावा इसमें 150 से ज्यादा क्लाउड बेस्ड वॉच फैस मिलते हैं। इसके अलावा इस वॉच में कई हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, स्ट्रैस मॉनिटरिंग और महिलाओं के लिए भी इस वॉच में एक खास फीचर दिया गया है।

 

Noise Colorfit Pulse Buzz के कनेक्टिविटी फीचर्स:

 

इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर दिया है जिसकी मदद से डायरेक्ट वॉच से ही कॉल्स कर सकते हैं। ये वॉच एंड्रॉयड 4.4 और आईओएस 10 से ऊपर के सभी वर्जन पर काम करती है। इस वॉच में फाइंड माय फोन और म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गये हैं। इसके अलावा यह वॉच ब्लूटूथ वर्जन 5.1 सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है यह वॉच सिंगल चार्ज में 7 दिनों तक साथ निभाती है और इस वॉच को फुल चार्ज होने में 2 घंटे का समय लगता है।



Source: Gadgets