1500 रुपये से कम में खरीदिये लंबी बैटरी वाले ये बेस्ट मोबाइल फोन, अब बार-बार फ़ोन चार्ज करने का झंझट खत्म

वैसे तो आजकल स्मार्ट फ़ोन का चलन है और हर कोई स्मार्ट फ़ोन ही लेना पसंद करता है लेकिन सोसाइटी में कुछ सेक्शन ऐसा भी है जो फीचर फ़ोन यानि कीपैड फ़ोन का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। आप अगर एक अच्छा, किफ़ायती और लॉन्ग बैटरी लाइफ वाला फीचर फ़ोन लेने का मन बना रहें हैं तो हम आपको 1500 रुपये से भी कम कीमत वाले मोबाइल फ़ोन के ऑप्शन बता रहें हैं। इन कीपैड फ़ोन को इस्तेमाल करना सबसे आसान होता है और ये आपको कई फीचर्स जैसे की एफएम रेडियो,कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और टोर्च से लैस मिल जाते हैं। आइए डिटेल में जानते हैं इन फीचर फ़ोन के मॉडल्स के बारें में…

Moto फीचर फोन (कीमत: 1,299 रुपये)

 

मोटो ब्रांड का मॉडल(a10) आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। यह मॉडल आपको कॉम्पैक्ट साइज और लाइट वेट के साथ मिल जाएगा। यह आपको सॉलिड डिज़ाइन और स्टाइलिश लुक मिलेगा। बात करें इसके बैटरी बैकअप कि तो यह मोबाइल फ़ोन आपको ड्युअल सिम और 1750 mAh बैटरी के साथ मिल जाएगा जो आपको 6 दिन तक लगातार चल सकती है। इसके साथ ही यह मॉडल छः अलग-अलग भाषा को भी सपोर्ट करता है। आपको इसमें Mediatek प्रोसेसर के साथ 32 GB तक एक्सपैंडेबल मैमोरी स्पेस भी मिल जाता है। इसमें आपको लाउड साउंड के साथ-साथ वायरलेस एफएम विथ रिकॉर्डिंग फीचर के साथ मिलता है। आपकी सुविधा के लिए आप इसमें फॉन्ट का साइज भी बढ़ा सकते हैं और अपनी जरूरत के हिसाब से कम भी कर सकते हैं। यह मॉडल आपको रोज़ गोल्ड कलर में ऑनलाइन 1,299 रुपये की कीमत के साथ-साथ 2 साल की वारंटी भी मिल जाएगी।

Lava फीचर फोन (कीमत: 1,384 रुपये)

 

लावा ब्रांड का (A5) मॉडल भी आपकी पसंद बन सकता है। यह मॉडल दिखने में बेहद ख़ूबसूरत है और साथ ही यह आपको स्टाइलिश लुक, डिज़ाइन से भी लैस मिलेगा।बात फीचर्स की करें तो इसमें 0.3MP प्राइमरी कैमरा, MP3 ऑडियो और 2.4-इंच डिस्प्ले जिसमें आपको 240 x 320 पिक्सल रेसोल्यूशन के साथ म्मिल जाएगा। यह मोबाइल फ़ोन आपको 1000mAH बैटरी लगी हुई मिलती है जो 3 दिन का बैकअप देती है। इसके साथ ही यह डुअल सिम, 24MB RAM और 32GB एक्सपैंडेबल मेमोरी के साथ मिल जाएगा। अन्य फीचर की बात करें तो इसमें आपको ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग,वायरलेस एफएम विथ रिकॉर्डिंग,कॉल ब्लिंक और इंस्टेंट टोर्च के साथ मिल जाएगा। आपको यह मॉडल गोल्ड कलर में ऑनलाइन 1,384 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा।

Nokia फीचर फ़ोन (कीमत: 1,545 रुपये)

 

नोकिया ब्रांड का मॉडल (105) भी आपके लिए अच्छा सौदा साबित हो सकता है। यह मॉडल आपको पॉलीकार्बोनेट फ्रेम, कॉम्पैक्ट, स्लीक और स्टाइलिश लुक में मिलता है,जो सिंगल सिम ऑप्शन में उपलब्ध है। डिस्प्ले के मामले में इस मोबाइल फ़ोन में आपको 1.77 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसके साथ आपको 3.5 mm हैडफ़ोन जैक और कनेक्टिविटी के लिए माइक्रो USB का ऑप्शन भी मिल जाता है। यह प्रोडक्ट आपको 800 mAh बैटरी के साथ मिलता है जो 15 दिन का स्टैंड बाय सपोर्ट करता है। मेमोरी स्टोरेज के लिए आपको 4 MB स्पेस और 4 MB RAM का ऑप्शन मिल जाएगा। अन्य फीचर्स में आपको वायरलेस एफएम रेडियो मिलता है जिसको आप हैडफ़ोन लगा कर या बिना हैडफ़ोन के भी सुन सकते हैं। ब्लैक कलर में यह मॉडल आपको 1,545 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा,जिस पर आपको 1 साल की वारंटी भी मिल जाएगी।

 

 

 



Source: Gadgets