अब पार्टी में जमेगा रंग, Portronics ने लॉन्च किया नया Dash 12 ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए कीमत

Portronics ने भारत में अपना नया ब्लूटूथ स्पीकर Dash 12 को लॉन्च किया है। इस स्पीकर से आप एक छोटी पार्टी आराम से कर सकते हैं क्योंकि इसमें मिलता है 60W का ऑडियो आउटपूट। नया वायरलैस स्पीकर ड्यूल बास रेडिएटर्स, कराओके माईक के साथ आता है और TWS मोड में भी काम करता है। डैश 12 सही मायनों में पावरहाउस है जो पावरफुल ट्विन ड्राइवर्स और 60 Watt की ऑडियो पावर के साथ म्युज़िक का शानदार अनुभव देता है। ब्लूटुथ V5.0 TWS- चिप के साथ दो डैश 12 एक साथ काम करते हुए 120 Watt तक की पीक ऑडियो दे सकते हैं और आप इस पार्टी को कभी भूल नहीं पाएंगे।

अगर आपका घर बहुत बड़ा है, तो टीडब्ल्यूएस मोड के साथ आप कई कमरों में मल्टी-रूम ऑडियो डिलीवरी पा सकते हैं। इसके अलावा इन-बिल्ट मल्टी-कलर्ड एलईडी लाईट्स आपकी पार्टी में नए रंग भर देंगी, जिसकी चमक हर धुन के साथ अपने रंग बदलते हुए आपकी पार्टी को रंगीन बना देगी। तो बस एक बटन दबाते ही कोई भी फ्लोर डांस फ्लोर बन जाएगा।

डैश 12 के कराओके मोड और वायर्ड माइक्रोफोन के साथ आपकी पार्टी और भी रंगीन होने वाली है। आप जब चाहें ब्लूटुथ के ज़रिए संगीत का लुत्फ़ उठा सकते हैं या USB पैन ड्राइव प्लग इन कीजिए और अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट का आनंद उठाइए। चाहें तों इक्विलाइज़र सैट कर सकते हैं। इसके बिल्ट-इन वॉइस असिस्टेन्ट फीचर्स आपको सुविधाजनक अनुभव प्रदान करेंगे; डैश 12 को वॉइस इन्स्ट्रक्शन दीजिए और इसका वॉइस असिस्टेन्ट फीचर आपके सभी काम करने के लिए तैयार होगा।

पोर्टोनिक्स 12 बेहद पोर्टेबल है, इसके बिल्ट-इन हैण्डल के चलते आप इसके कहीं भी आसानी से अपने साथ ले जा सकते हैं। यह IPX5 वॉटर रेज़िस्टेन्ट है तो पूल पर या बीच के किनारे भी आप संगीत का आनंद ले सकते हैं। बूमबॉक्स 6600mAh रीचार्जेबल बैटरी के साथ आता है, जो रात भर आपकी पार्टी जारी रखेगा और आप 9 घण्टे तक नॉन-स्टॉप संगीत का आनंद उठा सकेंगे। यूएसबी-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ यह बैटरी बहुत जल्दी चार्ज होती है और आज के चार्जिंग स्टैण्डर्ड्स के लिए पूरी तरह से कम्पेटिबल है।

कीमत और उपलब्धता

पोर्टोनिक्स 60 Watt डैश 12 बूमबॉक्स स्पीकर छूट के बाद 7,799 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। यह प्रोडक्ट 12 महीने की वारंटी के साथ आता है जिसे Portronics.com, Amazon.in या अन्य ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।



Source: Gadgets