सस्ते में घर बन जाएगा सिनेमा हॉल, 5000 से कम कीमत में लायें ये बेस्ट साउंड बार

आप घर पर टीवी, मूवीज और वेब सीरीज देखने का शौक है लेकिन साउंड अच्छा ना होने की वजह से आपको मज़ा नहीं आता है। आमतौर पर टीवी में आपको इन-बिल्ट स्पीकर मिलते हैं जिनसे आपको दमदार साउंड नहीं मिल पाता इसलिए आपको अपने घर के साउंडबार खरीदना चाहिए। हम आपको कुछ बेहतरीन साउंड बार के मॉडल्स बता रहें हैं,जो आपकी पसंद बन सकते हैं। आइए डिटेल में जानते हैं इन मॉडल्स के फीचर्स,साउंड क्वालिटी और कीमत के बारें में…

 

 

 

Zebronics JUKE Bar 3900

जेब्रोनिक्स Juke Bar 900 में डुअल 5.7cm ड्राइवर और 13.3cm सबवूफर मिल जाएगा जो आपको हाई क्वालिटी साउंड देता है। यह साउंडबार 80 वॉट की शांतसे लैस मिलता है जिसमें सबवूफर 40 वॉट साउंडबार 40 वॉट की कैपेसिटी के साथ मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इस साउंडबार में ब्लूटूथ मोड के साथ-साथ USB, AUX,HDMI और कोएक्सिअल इनपुट की मदद से आप इसे होम डिवाइस से भी आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। यह साउंडबार एलईडी डिस्प्ले और आसान ऑपरेशन के लिए रिमोट कंट्रोलर के साथ मिल जाएगा। आप इस मॉडल को ऑनलाइन 4,999 रुपये की कीमत की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।

 

boAt Aavante 900

बोट अवांते 900 साउंड बार भी आपकी पसंद बन सकता है। यह मॉडल प्रीमियम डिज़ाइन और बेहतरीन साउंड क्वालिटी भी मिलेगा। इसमें 2.0 चैनल स्पीकर मिल जाएगा जो ना सिर्फ आपकी साउंड क्वालिटी बेहतर करेंगे बल्कि यह आपके विज़ुअल एक्सपीरियंस को भी बेहतर करता है। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से आप इसे Bluetooth V5.0, 2 x AUX पोर्ट, ऑप्टिकल और HDMI(ARC) से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको आसान एक्सेस इंटीग्रेटेड कंट्रोल मिलता है जिसमें आपको वॉल्यूम,मोड़ और पावर ऑन/ऑफ की सुविधा मिल जाती है। इसके साथ आने वाले रिमोट कंट्रोल से भी आप आराम से एक जगह बैठ कर इसे ऑपरेट कर सकते हैं। इसकी ऑनलाइन कीमत 2,999 रुपये है और साथ ही कंपनी 1 साल भी देती है।

itel XE-SB505

आईटेल का XE-SB505 मॉडल 4.1 चैनल साउंडबार है जो सराउंड साउंड के साथ आता है और आपकी पसंद बन सकता है। यह प्रोडक्ट आपको 35 वॉट की क्षमता के साथ मिलेगा। इसके साथ ही आपको 12.7 cm वायर्ड सबवूफर मिलता है जो सॉलिड बास और सराउंड आउटपुट देता है। इसके साथ आपको रिमोट कण्ट्रोल की सुविधा भी मिल जाएगी। कनेक्टिविटी के लिए USB, Bluetooth, AUX और FM भी आपको इसमें मिल जाएगा। यह साउंड बार स्लीक डिज़ाइन और स्टाइलिश वुड फिनिश वूफर के साथ मिल जाता है। आप इस मॉडल को ऑनलाइन 4,374 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।



Source: Gadgets