Amazon Prime Day Sale हुई शुरू, 30000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर मिल रहे हैं बेस्ट ऑफर्स

Amazon Prime Day Sale 2022 की घोषणा हो चुकी है। अमेजन प्राइम डे सेल 23 जुलाई रात 12 बजे से शुरू होकर 24 जुलाई रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी। यानी आप इस का लाभ पूरे दो दिन उठा सकते हैं। ग्राहकों को ICICI बैंक और SBI बैंक कार्ड के लेनदेन या EMI पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।इस सेल में ग्राहकों को काफी अच्छे ऑफर्स और डील्स मिलेंगे। अमेज़न की प्राइम डे सेल अपने प्राइम मेंबर्स के लिए कंपनी की एक्सक्लूसिव सेल है। खास बात यह है कि यह सेल अमेजन के भारत में 6 साल पूरा होने के मौके पर है और इसके लिए कंपनी ने भी काफी जबरदस्त तैयारी कर रखी है। यह सेल अपने विभिन्न उत्पादों पर भारी छूट, कूपन और कैशबैक प्रदान करती है।

 

30,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर सेल

अमेजन प्राइम डे सेल के दौरान 400 से ज्यादा भारतीय और ग्लोबल ब्रांडों के 30,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स सेल होंगे। इतना ही नहीं 120 से ज्यादा स्मॉल और मीडियम बिजनेस के 2,000 नए प्रोडक्ट्स भी सेल किए जाएंगे। जिन पर काफी अच्छी डील आप पा सकते हैं।

55 % डिस्काउंट के साथ खरीदें Amazon प्रोडक्ट्स

अमेजन प्राइम डे सेल में Amazon Echo, Fire TV, Amazon Kindle, इयरबड्स पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में Echo Dot + Smart Bulb कॉम्बो को आप सिर्फ 2,299 रुपये में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं Fire TV Stick को 2,199 रुपये और Fire TV Stick 4K Max को 3,799 में खरीदने का मिल रहा है मौका। इसी सेल में अमेजन के प्रोडक्ट को 55 प्रतिशत तक के डिस्काउंट के साथ खरीदे जा सकते हैं।


लैपटॉप और टैब पर भारी डिस्काउंट

अगर आप इस समय लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो इस सेल में HP, LG, Asus, Lenovo, और दूसरे ब्रांड के लैपटॉप को 40% डिस्काउंट के साथ खरीदें जा सकते हैं और काफी बचत आप कर सकते हैं। इसके अलावा इस सेल में टैबलेट पर Samsung Galaxy Tab S7 FE और Apple के iPad पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

हेडफोन और TWS मिल रहे हैं 75% तक का डिस्काउंट

प्राइम मैंबर्स इस सेल में ऑडियो प्रोडक्ट्स पर काफी अच्छे डिस्काउंट का फायदा ले सकते हैं। सेल के दौरान Samsung, Sony, Bose, boAt, जैसे पॉपुलर ब्रांड के हेडफोन और TWS पर 75% तक का डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

इतना ही नहीं इस के दौरान लेटेस्ट स्मार्टफोन और एक्ससेरीज पर आपको 40% तक का डिस्काउंट मिलेगा। खास बात यह है कि iPhone 13 को सस्ते में खरीदने का भी मौका दिया जा रहा है।

 

Amazon Prime सब्सक्रिप्शन

अगर आप अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने की सोच रहे हैं तो इस समय 3 तरह के प्लान उपलब्ध हैं। जसमें मासिक प्लान , 3 महीने का प्लान और 12 महीने का प्लान (वार्षिक मेंबरशिप) शामिल है,जिनका शुल्क क्रमशः 179 रुपये, 459 रुपये और 1,499 रुपये है।



Source: Gadgets