ब्लड प्रेशर मॉनिटर और हार्ट रेट ट्रैकर जैसे फीचर्स के साथ Pebble ने पेश की दो सस्ती Samrtwatch, जानिए कीमत

Pebble ने भारत में अपनी अपनी दो नई स्मार्टवॉच Pebble Orion और Pebble Spectra को लॉन्च किया है। इन दोनों वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर की सुविधा मिलती है, इतना ही नहीं इनमें एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। आपकी सेहत का ध्यान रखने के लिए इनमें SpO2 ब्लड ऑक्सीजन, ब्लड प्रेशर मॉनिटर और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स दिए गये हैं। इसके अलावा ये दोनों ही वॉच में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिलती है। आइये जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में…

Pebble Orion और Pebble Spectra की कीमत और फीचर्स

Pebble Orion की कीमत 3,499 रुपये, जबकि Pebble Spectra की कीमत 5,499 रुपये है। इन वॉच को प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। Pebble Orion स्मार्टवॉच में 1.81 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलता है। Pebble Orion स्क्वायर डायल जिंक एलॉय बॉडी के साथ आती है। इसमें 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। कनेक्टिविटी के लिए यह ब्लूटूथ v5.1 को सपोर्ट करती है।

इसमें इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर मिलते हैं। इस वॉच में 100 से ज्यादा वॉच फेसेस मिलते हैं जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से यूज़ कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसमें SpO2 ब्लड ऑक्सीजन, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर,स्लीप मॉनिटर जैसे फीचर्स दिए हैं । इसमें 260mAh की बैटरी मिलती है, जो 10 दिन के बैटरी बैकअप के साथ आती है। यह IP67 की रेटिंग से लैस है।

वहीं बात करें Pebble Spectra स्मार्टवॉच की तो इसमें 1.36 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, यह जिंक एलॉय बॉडी के साथ आती है, इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ल मिलता है। इसमें 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें  ब्लूटूथ v5.1 और AI इनेवल वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है। Pebble Spectra में भी 100 से ज्यादा वॉच फेसेस मिलते हैं। इसके अलावा इसमें SpO2 ब्लड ऑक्सीजन, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर और स्लीप मॉनिटर जैसे फीचर्स मिलते हैं।  इसमें 300mAh की बैटरी मिलती है।



Source: Gadgets