महज 899 रुपये में खरीदें Boult audio के नए Boult FX Charge नेकबैंड, फुल चार्ज में 32 घंटे का मिलेगा बैकअप

देश की टेक कंपनी बोल्ट ऑडियो (Boult audio) ने भारत में अपना नया Boult FX Charge नेकबैंड ईयरफोन लॉन्च किया है। इस ईयरफोन में सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ जेन टेक्नोलॉजी-एन्वायरनमेंटल नॉइज कैंसलेशन की सुविधा मिलती हैं। खास बात यह है कि इस नेकबैंड को फुल चार्ज करने पर 32 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। डिजाइन और फील के मामले में ये काफी अच्छे भी नज़र आते हैं। इसमें ब्लूटूथ 5.2 का सपोर्ट मिलता है। आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में…

Boult FX Charge की कीमत और उपलब्धा

Boult FX Charge की कीमत 4,499 रुपये है लेकिन खास लॉन्च ऑफर के तहत आप इसे अभी 899 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। यह नेकबैंड ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन में है। स्पेशल कीमत पर यह Boult FX Charge कंपनी की वेबसाइट और अमेजन इंडिया पर उपलब्ध है।

Boult FX Charge के फीचर्स

Boult FX Charge में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 की सुविधा मिलती है, जिसकी वजह से आप इसे आईओएस, एंड्रॉयड के साथ मैकबुक और विंडोज लैपटॉप के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। इस नेकबैंड में IPX5 की रेटिंग भी मिलती है। इसमें 14.2mm ऑडियो ड्राइवर मिलते हैं और ये एन्वायरनमेंटल नॉइज कैंसलेशन (ENC) के सपोर्ट के साथ आते हैं। डिवाइस को फ़ैक्टरी रीसेट करने में केवल 10 सेकंड का समय लगता है। इस नेकबैंड की बैटरी लाइफ काफी अच्छी है, जोकि इस डिवाइस का एक और प्लस पॉइंट है।

कंपनी का दावा है कि नए Boult FX Charge को 5 मिनट चार्ज करने पर 7 घंटे का प्लेटाइम टाइम मिलता है। इतना ही नहीं साथ ही इसे फुल चार्ज करने पर 32 घंटे का बैकअप मिलता है। चार्जिंग के लिए वॉच में USB टाइप-सी का सपोर्ट दिया गया है। बोल्ट ऑडियो एक भारतीय ब्रांड है, जो अच्छी टेक्नोलॉजी वाले गैजेट्स को बाजार में उतारने में विश्वास करता है। बोल्ट ऑडियो काम्प्लेक्स डिजाइन, डिसरप्टिव टेक्नोलॉजी और हाई-फिडेलिटी एकॉस्टिक को बढ़ावा देता है।

 

 



Source: Gadgets