सिर्फ 12999 में iPhone खरीदने का मौका ! जानिये सभी ऑफर्स और कीमत

Apple iPhone रखने की ख़्वाहिश हममें से सभी की होती है, अगर आपका भी मन iPhone खरीदने का है तो इस खबर को आप जरूर पढ़ें। इस समय Flipkart पर APPLE iPhone SE खरीदने पर कई अच्छे ऑफर्स मिल रहे है जिनका फायदा आप उठा सकते हैं और काफी अच्छी बचत कर सकते हैं। फ्लिप्कार्ट पर iPhone SE को अब तक की सबसे कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। आइये जानते हैं ..

 

ऑफर्स (iPhone SE 64 GB ऑफर )

iPhone SE के 64 GB वेरिएंट की कीमत 29,999 है लेकिन फ्लिप्कार्ट पर इस फोन कई अच्छे ऑफर्स दिए जा हैं । इस फोन पर 17,000 रुपये का Exchange ऑफर भी चल रहा है। और अगर यह ऑफर आपको पूरा मिल जाता है तो आपको इस फोन के कुल 12999 रुपये में पड़ेगा, इसके अलावा iPhone SE के 128 GB वेरिएंट कीमत 34,999 और इस पर भी आपको 17,000 रुपये का Exchange ऑफर मिलेगा, जिसके बाद आपको यह फोन 17,999 रुपये में पड़ सकता है। वहीं इसके iPhone SE के 64 GB वेरिएंट की कीमत 44,999 है और इस पर भी 17,000 रुपये का Exchange ऑफर मिल रहा है, यदि यह पूरा अमाउंट आपको मिल जाता है तो आपको यह फोन 27,999 रुपये में मिलेगा। पूरा एक्सचेंज ऑफर का लाभ आप तब उठा सकते हैं जब फोन की कंडीशन एक दम साथ हो और बिल के साथ बॉक्स भी आपके पास हो। साथ ही SBI Credit Card से पे करने पर 10% का डिस्काउंट पा सकते हैं।


APPLE iPhone SE (Red, 64 GB) के फीचर्स

इस फोन में 4.7 इंच का Retina HD Display दिया है। यह डिस्प्ले न सिर्फ कलर रिच है बल्कि यह आपकी आंखों का भी पूरा ध्यान रखता है। इस फोन का डिजाइन सिंपल है और इसमें काफी बेतर क्वालिटी देखने को मिलती है। फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, इस फोन के रियर कैमरे से काफी बेहतर वीडियो शूट कर सकते हैं, आप 4K वीडियो 60fps पर शूट कर सकते हैं। फ्रंट कैमरे के साथ HDR, 1080p वीडियो 30fps का सपोर्ट मिलता है। कम रोशिनी में भी यह फोन इस फोन से अच्छी फोटोग्राफी की जा सकती है। अगर आप वीडियो शूट करना पसंद करते हैं तो यह फोन आपको निराश होने का मौका नहीं देगा।

यह भी पढ़ें: कंटेंट क्रिएट करने से लेकर गेमिंग के मजे को बढ़ाते हैं ये हाई परफॉरमेंस लैपटॉप, जानिए कीमत

 

यह फोन Water और Dust Resistant के साथ आता है। इस फोन के साथ एक Fast Charge केबल मिलती है।परफॉरमेंस के लिए इस फोन में A13 Bionic Chip (3rd Gen Neural Engine Processor) बायोनिक प्रोसेसर दिया है जोकि एक भरोसेमंद चिप है। फोन के होम बटन में टच आईडी दी गई है जोकि काफी फ़ास्ट है। फोन की बॉडी ग्लास और एयरोस्पेस ग्रेड एल्यूमिनियम की बनी है। डेली यूज़ और मल्टीटास्किंग के लिए यह काफी अच्छा फोन है।



Source: Gadgets