340W ऑडियो के साथ Zebronics ने लॉन्च किये Tower Speaker, Dolby Audio से मिलेगा पावरफुल साउंड

भारतीय कंपनी Zebronics ने म्यूजिक लवर्स के लिए अपने नए ‘Zeb Octave’ Tower Speaker को लॉन्च किया है। ये जोकि 340W ऑडियो के साथ आते हैं। इनका डिजाइन प्रीमियम और नया है जोकि आपके रूम की शोभा बढ़ा सकते हैं। कंपनी के मुताबिक ये टॉवर स्टाइल वाले स्पीकर 340W के बॉम्बैस्टिक साउंड आउटपुट और डॉल्बी ऑडियो के साथ आते हैं। इन दोनों टॉवर स्पीकर्स को एक LED TV के साथ इस्तेमाल करके आप घर को ही सिनेमा का रूप दे सकते हैं। आइये जानते हैं इनकी कीमत से लेकर फीचर्स तक के बारे में…

कंपनी का कहना है कि नए टॉवर स्पीकर में एंटरटेनमेंट का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा, फिर चाहे वो परिवार और दोस्तों के साथ मूवी-शो देखने का प्लान हो, गेम खेलने का प्लान हो या फिर हाउस पार्टी के दौरान अपना फेवरेट ट्रैक प्ले करना हो। नया Zeb-Octave स्पीकर, टच कंट्रोल्स और सामने की तरफ एक एलईडी डिस्प्ले के साथ आता है और इसे ब्लैक और गोल्डन कलर कॉन्बीनेशन के साथ पेश किया गया है, जो इसे प्रीमियन लुक देता है।


कीमत और उपलब्धता

भारतीय बाजार में Zeb-Octave Tower स्पीकर की कीमत 24,999 रुपये रखी है और इनकी बिक्री कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा Flipkart से भी होगी। ये टच कण्ट्रोल के साथ आते हैं। आइये जानते हैं । इनमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में।

 

 


फीचर्स

कंपनी के मुताबिक इन नए टॉवर स्पीकर्स में एंटरटेनमेंट का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा, आप इन्हें पार्टी में इस्तेमाल कर सकते हैं। मूवी जा मज़ा ले सकते हैं, गेम्स के शानदार साउंड को एन्जॉय कर सकते हैं। इसके अलावा, आप इसमें दो माइक जोड़ सकते हैं और कराओके फीचर का भी आनंद ले सकते हैं। इन नए Zeb-Octave स्पीकर्स में टच कंट्रोल्स की सुविधा मिलती है, साथ ही सामने की तरफ एक LED डिस्प्ले के साथ आता है जहां आपको कई जानकारियां मिल जायेंगी।

 

कंपनी के मुताबिक नए ज़ेब-ऑक्टेव टॉवर स्पीकर्स आपको पावरफुल साउंड का अनुभव देने में सक्षम हैं। इसमें वर्चुअल 3D मोड के साथ स्पीकर एक अमेजिंग ऑडियो क्वालिटी प्रदान करता है। इसमें डेडिकेटेड ट्वीटर, डबल-मिड रेंज ड्राइवर्स और शक्तिशाली सबवूफ़र्स मिलते हैं। स्पीकर को रिमोट कंट्रोल से कंट्रोल किया जा सकता है और इसमें 4 इक्वलाइजर मोड भी शामिल हैं। इनका डिजाइन प्रीमियम है और ये ब्लैक और गोल्डन कलर कॉन्बीनेशन के साथ पेश किया गया है, जो इसे प्रीमियन लुक देता है।

 



Source: Gadgets