कम कीमत में Oppo ने लॉन्च किया लग्जरी डिजाइन वाला स्मार्टफोन, 50MP कैमरे के दम पर लुभाएगा!

Oppo ने अपना नया स्मार्टफोन A77 4G को लॉन्च कर दिया है। यह फोन बजट सेगमेंट में आया है। इससे पहले इस फोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया था। लेकिन अब यह फोन ज्यादा स्टोरेज के साथ आया है। Oppo A77 4G की सेल भी आज से शुरू हो गई है। फोन के नए वेरियंट को सनसेट ऑरेन्ज और स्काय ब्लू कलर में पेश किया गया है। इस फोन को Fibreglass-Leather Design के साथ पेश किया गया है। आइये जानते हैं इसकी कीमत से लेकर फीचर्स के बारे में…


कीमत और वेरिएंट

Oppo A77 4G के 4GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज को 16,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ऑफर्स की बात करें तो ICICI, कोटक महिंद्रा, बैंक ऑफ बड़ौदा और स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के कार्ड से खरीदारी करने पर 1,500 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। इस फोन को Oppo की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।

 

 


Oppo A77 4G के फीचर्स

Oppo A77 4G में 6.56 इंच का HD प्लस डिस्प्ले मिलता है जो 60Hz रिफ्रेश रेट लैस है। परफॉरमेंस के लिए ऑक्टा कोर मीडियाटेक Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 12 आधारित ColorOS 12.1 पर काम करता है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें अल्ट्रा-लीनियर स्टीरियो स्पीकर और सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी और 33W की सुपर-वूक फास्ट चार्जर का सपोर्ट भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: 5000 रुपये सस्ता हुआ Redmi का यह बजट स्मार्टफोन, अब फिट होगा आपकी पॉकेट में


कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ आता है। फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।



Source: Gadgets