ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ Noise ने लॉन्च की नई सस्ती स्मार्टवॉच, जानिए कीमत और फीचर्स

Noise ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच ColorFit Pulse Go Buzz को लॉन्च कर दिया है। यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर वाली वॉच है और इसका डिजाइन काफी अच्छा है और यह दिखने में काफी प्रीमियम है। और इसमें कई अच्छे फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस वॉच में 18 मीटर तक की कनेक्टिविटी रैंज मिलती है। इसमें 1.69 इंच की TFT डिस्प्ले मिलती है। आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स

 

फीचर्स

डिस्प्ले की बात करें तो Noise ColorFit Pulse Go Buzz में 1.69 इंच का TFT डिस्प्ले मिलता है जोकि 240×280 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। इस वॉच में 150 क्लाउट बेस्ड वॉच फेसेस का भी ऑप्शन मिलता है। इतना ही नहीं इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की भी मिल रही है। बेहतर कॉलिंग के लिए इसमें माइक्रोफोन और स्पीकर दिया है। वॉच में कॉल लॉग फीचर्स भी मिलता है। इसमें ऑटो स्पोर्ट्स डिटेक्शन के साथ 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे जिनमें साइकलिंग, हाइकिंग, रनिंग आदि शामिल हैं।

 

बैटरी लाइफ

बैटरी की बात करने तो नई Noise ColorFit Pulse Go Buzz में 300mAh की बैटरी है जिसे लेकर 7 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए v5.3 का सपोर्ट मिलता है। Noise की इस वॉच के साथ 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर के अलावा ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के लिए SpO2 सेंसर और स्लीप मॉनिटरिंग की सुविधा मिलती है। इसमें SMS क्विक रिप्लाई, रिमाइंडर और मौसम का भी अपडेट मिलेगा। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इस वॉच को IP68 की रेटिंग मिली है। इसमें म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल, स्क्रीन ब्राइटनिंग कंट्रोल और फाइंड माय फोन का भी ऑप्शन दिया है।


कीमत और उपलब्धता

Noise की इस वॉच को मिस्ट ग्रे, जेट ब्लैक, ऑलिव ग्रीन, रोज पिंक और मिडनाइट ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसकी कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। वॉच को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अनेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।



Source: Gadgets