बैटरी सेविंग के साथ आते हैं ये हाई स्पीड कीबोर्ड और माउस! कीमत 399 से शुरू

 

फ्रांसीसी लाइफस्टाइल ब्रांड, जूक ने अपने ग्राहकों के लिए एडवांस्ड हाई स्पीड कीबोर्ड और माउस को पेश किया है। ये खास डिजाइन में आते हैं और खास बात यह है कि ये ऑटो स्लीप मोड पर काम करते है जिनकी मदद से बैटरी की भी बचत होती है। कंपनी का दावा है की ये फुल स्पीड में वर्क करते हैं और बिना हैंग के चलते हैं। ब्लेड बोल्ड माउस और प्रोडिजी कीबोर्ड सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध हैं और इनकी कीमत क्रमश: 399 रुपये और 2999 रुपये है। इन्हें खास डेली यूज़ के लिए बनाया गया है।

ZOOOK Blade Bold Mouse

यह गैर-रिचार्जेबल वायरलेस ऑप्टिकल माउस एक ऑटो स्लीप विकल्प के साथ आता है, जहां यह उपयोग में नहीं होने पर बैटरी को स्वचालित रूप से बचाता है। उपयोग में आसान तकनीक के साथ जहां आप बस प्लग एंड प्ले कर सकते हैं या 2.4G के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हैं, यह USB नैनो रिसीवर इंटरफेस के माध्यम से कनेक्ट होता है जिससे स्टोरेज और कनेक्टिविटी आसान हो जाती है। इसमें कीस्ट्रोक्स जीवन के 3 मिलियन चक्र हैं। इसके अलावा, यह एक साइलेंट डिवाइस है जो की क्लिक साउंड को 95% तक कम कर देता है।

यह भी पढ़ें: फोटोग्राफी के लिए ये हैं बेस्ट हाई परफॉरमेंस 5G स्मार्टफोन! कीमत 30,000 से भी कम

ZOOOK Prodigy keyboard

इस वायरलेस ब्लूटूथ मल्टी-डिवाइस कीबोर्ड को ब्लूटूथ, वायरलेस 2.4G वायर्ड और टाइप सी यूएसबी के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है। पावर सेविंग मोड 10 मिनट तक निष्क्रिय रहने के बाद कीबोर्ड को स्लीप मोड में डाल देता है। यह किसी भी कुंजी को दबाने के बाद 3 सेकंड के भीतर सक्रिय हो जाता है। इसमें एक पारदर्शी हनीकॉम्ब आरजीबी एलईडी बॉटम पैनल है, जिसमें स्प्लैश-प्रूफ डिजाइन के साथ पफेड-अप फ्लोटिंग टाइप कीज हैं। इस पोर्टेबल और लाइट कीबोर्ड को 5 उपकरणों के साथ जोड़ा जा सकता है और यह ब्लूटूथ-सक्षम पीसी, लैपटॉप, डेस्कटॉप और टीवी के साथ विंडोज एक्सपी और ऊपर के साथ-साथ स्मार्टफोन और लैपटॉप के साथ संगत है।

 



Source: Gadgets