महज 1200 रुपये में स्मार्ट टच कंट्रोल और Deep Bass के साथ आये नए ईयरबड्स, 30 घंटे मिलेगी बैटरी लाइफ

म्यूजिक लवर्स के लिए Blaupunkt ने भारत में अपने नए Blaupunkt BTW20 ईयरबड्स को पेश किया है। खास बता यह है इनमें 13mm के ड्राइवर्स लगे हैं जोकि डीप BASS ऑडियो देने में सक्षम हैं। इतना ही नहीं कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर ये 14 घंटे का बैटरी बैकअप दे सकते। इसके अलावा इनमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। Blaupunkt BTW20 TWS को 1,200 रुपये रखी है और आप इन्हें व्हाइट, ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर में खरीद सकते हैं। आप इन्हें कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। नए ईयरबड्स के जरिये कंपनी यूथ को टारगेट, आइये जानते हैं इनके फीचर्स के बारे में…

Blaupunkt BTW20 के फीचर्स

Blaupunkt BTW20 TWS में 13mm के ड्राइवर्स लगे हैं जोकि इनका प्लस पॉइंट हैं, बड़े ड्राइवर्स की वजह सेऑडियो क्वालिटी न सिर्फ बेहतर बनती है बल्कि डीप BASS का भी सपोर्ट मिलता है । इन ईयरबड्स में हाई डेफिनेशन साउंड के साथ बिल्ट-इन माइक का सपोर्ट दिया गया है। इतना ही नहीं ईयरबड्स के साथ स्मार्ट टच कंट्रोल मिलता है। Blaupunkt BTW20 TWS में एलईडी डिजिटल बैटरी डिस्प्ले और टाइप-सी की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी के मुताबिक इनमें बेस्ट एक्टिव न्वाइस कैंसिलेशन मिलता है, इससे आपको कॉलिंग के दौरान अच्छी ऑडियो का सपोर्ट मिलता है। अन्य कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.1 के साथ सीरी और गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़ें: फोटोग्राफी के लिए ये हैं बेस्ट हाई परफॉरमेंस 5G स्मार्टफोन! कीमत 30,000 से भी कम

बैटरी की बात करने तो नए TWS के साथ 40mAh बैटरी और केस के साथ 470mAh बैटरी का सपोर्ट दिया है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स के साथ आपको सिंगल चार्ज में 14 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। इसके अलावा केस के साथ ईयरबड्स में 30 घंटे का बैटरी बैकअप मिलता है। ईयरबड्स के साथ यूएसबी TYPE-C पोर्ट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि इसे 10 मिनट की चार्जिंग में 30 मिनट तक प्ले किया जा सकता है।



Source: Gadgets