किफायती हैं Syska के ये ट्रिमर और इलेक्ट्रिक शेवर! जानिए कीमत से लेकर परफॉरमेंस के बारे

देश में अब दाढ़ी रखने का चलन काफी तेजी बढ़ रहा है, और इसी के चलते ट्रिमर की मांग भी काफी बढ़ी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना काल में बियर्ड ट्रिमर की मांग भी 150 % से हो गई थी। कुछ साल पहले तक जहां क्लीन लुक के साथ बॉयज नज़र आते थे वहीं अब ये बियर्ड लुक में दिखाई देने लगे हैं। इतना ही नहीं अपनी बॉडी को भी लोग क्लीन रखना पसंद करने लगे हैं। यहां तक की वॉलीबुड सेलिब्रिटीज से लेकर स्पोर्ट्स खिलाड़ी तक सभी को दाढ़ी के साथ शानदार लुक में देखा जा सकता है।

लोगों की जरूरत को देखते हुए कई सारी कंपनियों के ट्रिमर और शेवर इस समय मार्केट में उपलब्ध हो गए हैं। यदि आप भी अच्छी क्वालिटी के ट्रिमर की तलाश में हैं तो इस रिपोर्ट में हम आपको SYSKA HB100 और SH0300 के बारे में जानकारी दे रहे हैं, और आपको बता रहे हैं कि क्या ये वाकई बेस्ट ऑप्शन हैं? आइये जानते हैं…

SYSKA HB100

सिस्का का यह एक हाई क्वालिटी ट्रिमर है जोकि कुछ खास अटैचमेंट के साथ आता है। इसका डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी काफी मजबूत और प्रीमियम फील देती है। इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें हेयर क्लिपर 4mm से 12mm तक प्रिसिशन (precision) के साथ 4 स्टबल गाइड कॉम्ब्स (combs) के साथ आता है। HB100 हेयर क्लिपर में सेफ्टी लॉक मिलता है। इसकी कोरोशन रेजिस्टेंट सिरेमिक कोटेड ब्लेड्स और स्टेनलेस स्टील टाइटेनियम फिनिश ब्लेड्स इसे पहले दिन की तरह धारदार बनाए रखते हैं और आपको हर बार काफी अच्छा रिजल्ट मिलता है।

इसमें डिजिटल डिस्प्ले के साथ LED लाइट इंडिकेटर दिखाता है कि बैटरी कम, खाली, पूर्ण या चार्जिंग है। इस ट्रिमर को इस्तेमाल करना आसान है। इसे चार्जिंग डॉक और कॉर्ड के साथ क्लिपर को चार्ज किया जा सकता है। 1.5 घंटे चार्ज करने के बाद यह 90 मिनट तक उपयोग में लाया जा सकता है। इसकी क्लीनिंग भी काफी आसान है। डिजाइन हैंडी है। इसके साथ ग्रिपिंग अच्छी बनती है तो यदि पानी के छींटे भी पड़ जाएं तो स्लिप नहीं करता है। अमेजन पर इसकी कीमत 1,178 रुपये है।

 

SYSKA HB100

क्लोज बॉडी शेवर के लिए आप Syska HB100 मॉडल देख सकते हैं। इसमें न सिर्फ सेफ और प्रीमियम डिजाइन देखने को मिलता है बल्कि इसकी परफॉरमेंस निराश होने का मौका नहीं देती है। इसमें स्टेनलेस स्टील वाले ब्लेड लगे हैं और ये बेहद शार्प भी हैं। इसके साथ भी ग्रिपिंग अच्छी बनती है तो यदि पानी के छींटे भी पड़ जाएं तो स्लिप नहीं करता है, इसलिए आप इसे बिना किसी परेशानी के इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें लगी बैटरी 2 घंटे चार्ज के बाद 40 मिनट तक इस्तेमाल करने की सुविधा देती है। यह हाई-एंड 360° रोटरी ड्राई शेवर से लैस है।

3D फ्लोटिंग हेड निक्स और कट को रोकता है और आपको एक सुरक्षित उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने की अनुमति देता है। लंबे समय तक चलने वाला जर्मन इंजीनियर सेल्फ शार्पनिंग ब्लेड इसमें मौजूद हैं। के बार चार्ज करने के बाद आप इससे 10 बार शेव कर सकते हैं।यह शेवर पॉप अप ट्रिमर के साथ आता है जो आपके ग्रूमिंग अनुभव को बढ़ाता है और आपको एक अच्छा लुक देता है सुरक्षित भंडारण के लिए सेफ्टी कैप दी गई है। अमेजन पर इसकी कीमत 1,348 रुपये है।

 

 



Source: Gadgets