2000 से कम में सुपर ब्राइट बड़े डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, आपकी सेहत पर रखेगी 24 घंटे नज़र

अगर आप एक किफायती स्मार्टवॉच की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। Gizmore ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच GizFit PLASMA को लॉन्च किया है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,799 रुपये रखी गई है और आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। GizFit PLASMA तीन कलर स्टेप ऑप्शंस में आती है, जिसमें नीला, काला और बरगंडी विकल्प शामिल है। अब 2000 से कम कीमत वाली इस नई स्मार्टवॉच में आपके लिए क्या कुछ नया है यही सब हम आपको इस रिपोर्ट में बता रहे हैं। इस स्मार्टवॉच का सीधा मुकाबला realme, Xiaomi, Fire-Boltt, noise और boat जैसी कंपनियों से होगा।

 

फीचर्स

GizFit PLASMA में 1.9 इंच अल्ट्रा HD डिस्प्ले मिलता है जिसमें 240 x 280 पिक्सल रेजॉल्यूशन और 550nits ब्राइटनेस दी गई है। इसमें बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट की सुविधा मिलती है। यूजर्स को अपनी आवाज के जरिए अपनी स्मार्टवॉच को कंट्रोल कर सकता है। ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर की मदद से से, स्मार्टवॉच यूजर्स को कॉल का जवाब देने की अनुमति देती है। इस वॉच में वायरलेस चार्जिंग, मल्टी-फंक्शन रोटेटिंग क्राउन, 5 मेन्यू स्टाइल, प्राइवेसी लॉक, स्प्लिट स्क्रीन की सुविधा है।

 

इस वॉच में Ai आधारित वॉयस असिस्टेंस कमांड का भी उपयोग कर सकते हैं। इस वॉच में Ai आधारित वॉयस असिस्टेंस कमांड का भी आप इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें IP67 प्रोटेक्शन मिलता है, जो इसे जिम या स्विमिंग जैसी स्थिति में काम आता है। ये वॉच को धूल, पसीने और बारिश से सुरक्षित रखता है। डिजाइन के मामले में यह स्मार्टवॉच काफी स्मार्ट लुक देती है।



Source: Gadgets