सिर्फ 899 में पूरे साल चलेगा Jio का ये सस्ता रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉल्स और डाटा का मिलेगा फायदा

Jio 899 Plan: Reliance Jio के पास इस समय कई किफायती प्लान्स हैं, कम अवधि से लेकर लॉन्ग टर्म प्लान्स की भरमार देखने को मिलती है। वैसे अभी हाल ही में jio ने Happy New Year 2023 प्लान को भी लॉन्च किया है जोकि काफी पसंद किया जा रहा है। अब अगर आप इससे भी सस्ता प्लान देख रहे हैं तो Reliance Jio के पास पूरे साल के लिए एक बेहद किफायती प्लान भी मौजूद है जोकि सिर्फ 900 रुपये से बी ही कम कीमत में उपलब्ध है। यहां हम आपको इसी प्लान के बारे में जानकारी दे रहे हैं। यानी बेहद सस्ते में आप इस प्लान को खरीद कर पूरे साल अनलिमिटेड कॉल्स, डाटा और SMS का फायदा उठा सकते हैं…

यह भी पढ़ें: Airtel ने Jio को दी टक्कर! महज 1699 में पेश किया एक साल का रिचार्ज प्लान, मिलेंगे ढेर सारे फायदे

Jio का 899 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की कीमत 899 रुपये है। इस प्लान में यूजर को 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इतना ही नहीं इस Plan के साथ 28 दिनों के लिए 2GB डाटा मिलता है और ऐसे ही आपको कुल 12 साइकल तक डाटा मिलता रहेगा। 12 साइकल तक हर बार 2 GB डाटा के हिसाब से इस प्लान में आपको कुल 24GB डाटा मिलगा।

इस प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 28 दिनों के लिए 50 SMS मिलेंगे। इस प्लान के साथ Jio Tv, Jio Cinema और Jio Apps का फ्री एक्सेस भी यूजर्स को ऑफर किया जाता है। लेकिन ध्यान रहे यह प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए है।



Source: Gadgets