Jio ने उतारा 61 रुपये का सबसे सस्ता 5G डाटा प्लान! वैलिडिटी की नहीं कोई टेंशन

Jio 61 Data Pack: जिओ (reliance jio)ने अपनी यूजर्स के लिए एक बेहतर किफायती प्लान पेश किया है। कंपनी तेजी से पूरे भारत में अपने 5G नेटवर्क का विस्तार कर रही है। नए साल में यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने एक खास रिचार्ज प्लान पेश किये हैं जिसकी कीमत सिर्फ 61 है। कीमत जानने के बाद अब आप जरूर इस प्लान के बारे में जानने की सोच रहे हैं….इस छोटे से 5G प्लान में कुछ खास फीचर्स हैं जो आपको पसंद आने वाले हैं… आइये जानते हैं…

 

फीचर्स

Jio के 61 रुपये वाले इस प्लान के फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें कि यह एक 5G प्लान है और इसमें काफी बेनेफिट्स मिल रहे हैं। इस प्लान में 6GB डाटा मिलता है साथ ही यूजर्स अनलिमिटेड 5GB डाटा का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान की कोई वैलिडिटी नहीं है और जब तक कोई अन्य प्लान एक्टिव है तब तक इसकी वैलिडिटी बनी रहेगी।

आपको जानकार हैरानी होगी कि कंपनी की 5G सर्विस इस्तेमाल करने के लिए आपके पास जिओ का वेलकम ऑफर होना ही चाहिए। उसके लिए आप जिओ माय ऐप पर जाकर अपने आप को रजिस्टर कर सकते हैं।

जियो के इस ऑफर का फायदा 119 रुपये, 149 रुपये, 179 रुपये, 199 रुपये और 209 रुपये पर मिलेगा।इसके ऊपर के रिचार्ज प्लान्स 5G एलिजिबिलिटी के साथ आते हैं। हालांकि, इसका मतलब यह भी नहीं है कि इस प्लान के बाद आपके फोन में 5G नेटवर्क आने लगेगा। अगर आपके पास एक 5G स्मार्टफोन और आप उन एरिया में रहते हैं, जहां Jio 5G उपलब्ध है, तो ही आपको 5G नेटवर्क मिलेगा।



Source: Gadgets