AIWA ने भारत में लॉन्च किये 2 नए प्रीमियम गूगल टीवी, कंपनी का दावा मिलेगी बेस्ट पिक्चर क्वॉलिटी और साउंड

Aiwa ने भारत में अपने नए स्मार्ट टीवी को भारत में पेश किया है। कंपनी MAGNIFIQ सीरीज में दो नए टीवी पेश किए हैं। ये दोनों ही गूगल टीवी हैं। कीमत की बात करें तो Aiwa MAGNIFIQ गूगल TV 43-इंच 4K-UHD मॉडल (AS43UHDX1) की कीमत MRP 57,990 रुपये है जबकि 55-इंच वेरिएंट (AS55UHDX1) की कीमत 87,990 रुपये है। कंपनी का दावा है कि इन दोनों टीवी में बेस्ट पिक्चर क्वॉलिटी और बेस्ट साउंड मिलेगा।

 

AIWA की नई एलईडी टीवी सीरीज की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह एंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम के बजाय गूगल टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। टीवी के साथ एडल्ट और किड्स प्रोफाइल के साथ-साथ गूगल असिस्टेंट सपोर्ट वाला रिमोट और डॉल्बी व DTS ऑडियो का सपोर्ट है। टीवी के साथ मिलने वाले रिमोट में Netflix, Amazon Prime, YouTube और Google Assistant के लिए अलग से बटन दिए गए हैं। बेहतर परफॉरमेंस के लिए AIWA MAGNIFIQ सीरीज के दोनों टीवी के साथ क्वॉडकोर प्रोससेर, 2 जीबी रैम और 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें 2 USB पोर्ट, 3 HDMI तपोर्ट, ब्लूटूथ 5.0 और डुअल बैंड Wi-Fi है।

AIWA MAGNIFIQ सीरीज के टीवी के साथ ब्लैक रिफ्लेक्ट टेक्नोलॉजी की फिल्म है जो कि रेडिएशन से बचाती है। इसके अलावा स्क्रीन के साथ एंटी ग्लेयर भी है। बेहतर एक्सपेरियंस के लिए MEMC (मोशन इस्टिमेशन, मोशन कंपनशेसन) का सपोर्ट है। AIWA के नए टीवी की बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर से हो रही है।



Source: Gadgets