10 घन्टे की बैटरी लाइफ और 40W साउंड के साथ लॉन्च हुआ ये नया ब्लूटूथ स्पीकर, जानिये कीमत

गैजेट एक्सेसरी और कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स ब्राण्ड जस्ट कोर्सेका ने भारत में अपना बेहद पोर्टेबल एवं पावरफुल वायरलैस स्पीकर ‘Sushi Grande’ को लॉन्च किया है। यह पोर्टेबल वायरलैस स्पीकर एक इंस्टेन्ट पार्टी स्पीकर है, जो आपकी काम और एंटरटेनमेन्ट संबंधी सभी ज़रूरतों को पूरा करेगा। इस पोर्टेबल वायरलैस स्पीकर को आप अपने बैकपैक या सूटकेस में रखकर आसानी से अपने साथ ले जा सकते हैं।

Sushi Grande के डिजाइन में नयापन देखने को मिलता है। इसकी बॉडी सिलिकॉन- ABS से बनी है। यह बेहद पोर्टेबल है, जिसकी बॉडी पर मौजूद बटनों के साथ इसे चलाना बेहद आसान हो जाता है। ऐसे में यह यूज़र फ्रैंडली भी है।

40W का साउंड आउटपूट

इस नए स्पीकर में 40W का साउंड आउटपूट मिलता है। म्यूजिक के दौरान आपको क्रिस्टल क्लियर ऑडियो के साथ बास का भी तालमेल मिलेगा। यह हर तरह के स्मार्टफोन, टैबलेट, कंप्यूटर, लैपटॉप, टीवी, MP3 प्लेयर और हर उस गैजेट के साथ कम्पेटिबल है, जो ब्लूटूथ इनेबल्ड है या जिसमें एक ऑडियो-आउट पोर्ट है। इसमें बिल्ट-इन FM प्लेयर का इस्तेमाल कर सकते हैं या USB/SD कार्ड के साथ जहां चाहें अपने पसंदीदा संगीत का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

इसके बिल्ट-इन 40133 इलेक्ट्रट कन्डेन्सर माइक्रोफोन के साथ आप वॉइस कॉल्स एवं वीडियो चैट के लिए हैण्ड्स-फ्री ऑडियो का आनंद पा सकते हैं। यह स्पीकर काफी लम्बी बैटरी लाईफ देता है तो रात भर निश्चिन्त होकर पार्टी जारी रखिए। इसमें लिथियम बैटरी एक बार चार्ज करने के बाद पूरे 10 घंटे तक चलती है और आपके एंटरटेनमेंट में किसी तरह की रुकावट नहीं आने देती।

कीमत और उपलब्धता

जस्ट कोर्सेका Sushi Grande 40 वॉट वायरलेस स्पीकर कंपनी की कीमत 2,699 रुपये है। आप इसे कंपनी की वेबसाइट, Amazon, Flipkart और Nykaa से खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं यह प्रोडक्ट देश भर के अन्य ऑनलाइन एवं ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी 12 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध है।



Source: Gadgets