स्टूडेंट्स के लिए itel ने अपना पहला और किफायती टैबलेट किया लॉन्च, जानिये फीचर्स और कीमत

itel Pad One: अगर आप एक किफायती टैब की तलाश में हैं तो iTel ने अपना नया टैबलेट लॉन्च करते हुए इस सेगमेंट में एंट्री कर दी है, अब तक itel के स्मार्टफोन आपने देखें हैं। इस टैब को किफायती दाम में लॉन्च किया गया गया है। कंपनी ने इस टैब का नाम iTel Pad One रखा है है। itel Pad One टैब की कीमत भारत में 12,999 रुपये तय की है। यह टैब Deep Grey और Light Blue कलर ऑप्शन में आता है। ग्राहक इसे कंपनी की वेबसाइट व ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

इस नए टैब को खास स्टूडेंट्स को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन किया है। इस नए टैब का सीधा मुकाबला Redmi Pad, Realme Pad Mini और Moto Tab G60 से होगा। आइये अप्जो बताते हैं इस नए डिवाइस के फीचर्स के बारे, ताकि आपको भी यह पता चल सके कि यह कितना दमदार है या नहीं…

 

टॉप फीचर्स

  • 10.1 इंच का HD+ डिस्प्ले
  • 4GB RAM
  • 5MP प्राइमरी कैमरा
  • 6000mAh बैटरी


डिस्प्ले और कैमरा

itel के इस नए टैब में 10.1 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है। खास बात यह है कि डिस्प्ले के चारो-ओर पतले बेजल्स दिए गए हैं जिनकी मदद से इस टैब को रिच लुक मिलता है। टैब के किनारों पर मैटल की बॉडी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए टैब के बैक पर वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल मिलता है। इस कैमरा मॉड्यूल में 5MP प्राइमरी कैमरा LED फ्लैश के साथ मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिएइसमें आपको 8MP का सेंसर दिया गया है।


प्रोसेसर और बैटरी:

परफॉरमेंस के लि इस नए टैब में octa-core Unisoc SC9863A1 प्रोसेसर दिया है, और यह 4GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। टैब की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 10W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इसमें डुअल स्पीकर मिलते हैं। यह Android 12 Go Edition पर काम करता है। टैब की बैटरी 6000mAh की है, जिसके साथ 10W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, WiFi, Bluetooth, 3.5mm jack और OTG support दिया है।

यह भी पढ़ें: PrimeBook का सबसे सस्ता लैपटॉप हुआ लॉन्च, 20,000 से ज्यादा मिली प्री-बुकिंग



Source: Gadgets