OnePlus 11 5G: खरीदने से पहले जानिये फोन के टॉप फीचर्स और कीमत

OnePlus 11 5G: वनप्लस ने अपना सबसे पावरफुल कैमरा स्मार्टफोन हाल ही में पेश किआ। इस फोन का डिजाइन और इसके फीचर्स इसके अपने प्राइस सेगमेंट में सबसे ताकतवर फ़ोन बनाने के दम रखते हैं। यह एक हाई स्पीड फ़ोन के रूप में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। यह फोन 100W फ़ास्ट चार्जर के साथ आया है। इस फोन में अभी तक का सबसे ताकतवर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके स्मूथ और रिच डिस्प्ले देखने को मिलता है। इस फोन की कीमत 56,999 रुपये से शुरू होती है, अब देखने वाली बात यह है कि इस कीमत के हिसाब से क्या यह वाकई एक तगड़ा स्मार्टफोन है ? इसमें मिलने वाले फीचर्स क्या वाकई उपयोगी हैं। इन सब सवालों के जवाब आपको इस रिपोर्ट में मिलने वाले हैं…


डिस्प्ले और डिजाइन

OnePlus 11 5G में 6.7 इंच का QHD+ 120Hz OLED डिस्प्ले लगा है जोकि एक बेहतरीन डिस्प्ले कहा जा सकता है इसमें आपको गेमिंग से लेकर वीडियो और फोटो देखने में काफी मज़ा आने वाला है। बेहतर साउंड के लिए इस फोन में Dolby Vision और Dolby Atmos सपोर्ट मौजूद है। इस फोन का डिजाइन थोड़े नयेपन के साथ आया है जोकि बेहतर लगता है। खासकर इसका रियरलुक आपको पसंद आ सकता है।

यह भी पढ़ें : 3000 से कम में खरीदें ये ब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच


प्रोसेसर और बैटरी

परफॉरमेंस के लिए नए OnePlus 11 5G में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया है जोकि एक लेटेस्ट और पावरफुल प्रोसेसर है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में 5000 mAh बैटरी दी गई है जिसके साथ 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। यह फोन सिर्फ 25 मिनट में फुल चार्ज होता है।


कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए OnePlus 11 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50MP Sony IMX890 का प्राइमरी सेंसर,48MP Sony IMX581 सेकेंडरी सेंसर और एक 32MP का Sony IMX709 RGBW सेंसर भी शामिल है। इस फोन में Hasselblad Portrait मोड मिलता है। फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है।


कीमत और उपलब्धता

OnePlus 11 5G स्मार्टफोन के 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 56,999 रुपये है। जबकि इसके 16GB + 256GB वेरिएंट की कीमत 61,999 रुपये है। यह फोन Oneplus साइट और Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा, साथ ही ऑफ लाइन स्टोर से भी आप इसे खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इस गर्मी एक नया AC खरीदने से पहले जान लें ये बेहद जरूरी बातें



Source: Gadgets