महज 6000 रुपये से कम में Nokia ने लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन, इसमें मिलेगी एक्स्ट्रा रैम

Nokia C12: यह नया फोन नोकिया C सीरीज का मेम्बर है। Nokia C12 के साथ वर्चुअल रैम भी दिया गया है। Nokia C12 का सिम्पल डिजाइन काफी ग्राहकों को पसंद आ सकता है। इस फोन में बेसिक फोटोग्राफी के लिए सिगल कैमरा सेटअप ही दिया गया है।

Nokia C12: एंट्री लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में HMD ग्लोबल ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Nokia C12 को लॉन्च कर दिया है। यह एक बेसिक स्मार्टफोन है लेकिन इसमें कुछ ऐसे फीचर्स हैं जोकि आपको पसंद आ सकते हैं। यह नया फोन नोकिया C सीरीज का मेम्बर है। Nokia C12 के साथ वर्चुअल रैम भी दिया गया है। Nokia C12 का सिम्पल डिजाइन काफी ग्राहकों को पसंद आ सकता है। इस फोन में बेसिक फोटोग्राफी के लिए सिगल कैमरा सेटअप ही दिया गया है। Nokia C12 के कैमरे के साथ पोट्रेट और खासतौर पर नाइट मोड दिया गया है। फोन की कीमत इसका बड़ा पप्लस पॉइंट है। आइये जानते हैं नए Nokia C12 की कीमत और इसमें मिलने वाले खास फीचर्स की जानकारी…


कीमत और फीचर्स:

Nokia C12 में 6.3 इंच की HD+ डिस्प्ले है। फोन में सिंगल रियर और सिंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है। Nokia C12 में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Unisoc 9863A1 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। इस फोन में AndroidTM 12 (गो एडिसन) है जिसे लेकर 20 फीसदी अधिक फ्री स्टोरेज का दावा है। यह फोन 2 जीबी वर्चुअल रैम के साथ आता है। फोन में 3000mAh की बैटरी है जिसे फोन से निकाला भी जा सकता है।कनेक्टिविटी के लिए नोकिया के इस फोन में ब्लूटूथ 5.2, 3.5mm हेडफोन जैक, माइक्रो यूएसबी, वायरलेस रेडियो और वायर रेडियो दोनों का है।

नए Nokia C12 के 2GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है। इस फोन में डार्क शियान और लाइट मिंट कलर में खरीदा जा सकता है। इस कीमत पर फोन को 17 मार्च तक ही खरीदा जा सकता है यानी यह लॉन्चिंग कीमत है। अगर आपका बजट कम है और आप एक ऐसा फोन खरीदने की सोच रहे हैं जिसमें अच्छे फीचर्स हो तो आप नए Nokia C12 को चुन सकते है।

यह भी पढ़ें : हाईटेक फीचर्स के साथ नया Oppo Find N2 Flip भारत में हुआ लॉन्च



Source: Gadgets