6000mAh बैटरी के साथ आया itel का नया सस्ता स्मार्टफोन, सेफ्टी के लिए मिलेंगे ये खास फीचर्स

itel P40: बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में itel ने अपना एक और नया फोन itel P40 को लॉन्च कर दिया है। इस फोन के जरिये कंपनी एंट्री लेवल स्मार्टफोन में अपनी पकड़ को और ज्यादा मजबूत करने की कोशिश करेगी। कीमत की बात करें तो नए itel P40 की कीमत 7,699 रुपये रखी गई है। यह फोन फोर्स ब्लैक, ड्रीमी ब्लू और गोल्ड कलर में खरीदा जा सकेगा। खास बात यह है कि इस फोन में 6000 mAh की बैटरी लगी है, जिसकी वजह से आपको लम्बा बैकअप मिलेगा। खास बात यह है कि बैटरी को 18W फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलती है। फोन 4G कनेक्टिविटी के साथ आता है। आइये जानते हैं इस फोन के फीचर्स..


itel P40 के फीचर्स:

itel P40 स्मार्टफोन में 6.6 इंच की HD प्लस आईपीएस डिस्प्ले दिया है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा कोर SC9863A प्रोसेसर दिया है। इसमें मेमोरी फ्यूजन टेक्नोलॉजी की मदद से रैम को 7 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के साथ एंड्रॉयड 12 गो एडिशन मिलता है। यह फोन दो रैम ऑप्शन 2 जीबी और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज में आता है। फोन के साथ सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट दिया गया है। itel P40 में 6000 mAh की बैटरी क्षमता मिलती है। फोन में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।


itel P40 का कैमरा:

फोटो और वीडियो के लिए इस फ़ोन में डुअल फ्लैश LED के साथ डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है, जबकि सेकेंडरी कैमरा QVGA है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

 

 



Source: Gadgets