Fire-Boltt ने महिलाओं के लिए लॉन्च की नई लग्जरी स्मार्टवाच, डिजाइन देखकर खरीदने को करेगा मन

Fire-Boltt smartwatch: घरेलू स्मार्ट वियरेबल ब्रांड, फायर-बोल्ट ने पहली बात गर्ल्स के लिए LUXE एडिशन स्मार्टवॉच , प्रिस्टिन को लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच लग्जरी डिजाइन में आई है और इसमें काफी प्रीमियम क्वालिटी देखने को मिलती है। कंपनी ने इन्हें इस तरह से डिजाइन किया है कि अगर आप इन्हें एक बार देख लें तो आपका मान इन्हें बार-बार देखने को करेगा और शायद आप इन्हें खरीद भी लें। ये स्मार्टवाच न सिर्फ डिजाइन और फीचर्स के बारे में बेहतर हैं बल्कि इनमें हेल्थ को ध्यान में रखते हुए फीचर्स भी दिए हैं ये हैं। इनमे ब्लूटूथ कॉलिंग, 60 स्पोर्ट्स मोड्स, और 1.32 इंच HD डिस्प्ले मिलता है। इनकी बिक्री फ्लिप्कार्ट पर होगी और इनकी शुरूआती कीमत 2999 रुपये से शुरू होती है।


फीचर्स हैं खास के फीचर्स:

नई Fire-Boltt Pristine स्मार्टवॉच को खास महिलाओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इसमें राउंड शेप वाला 1.32 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलता है। इसका 43mm डायल 3d कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। प्रिस्टिन स्मार्टवॉच में स्मार्ट ब्लूटूथ कॉलिंग, 60 एक्सक्लूसिव स्पोर्ट्स मोड्स, रिमोट कैमरा कंट्रोल जैसे कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।इसमें स्टेप, कैलोरी और किलोमीटर की सही जानकारी मिलती है, इतना ही नहीं इसमें 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड भी मिलते हैं। इसमें फीमेल हेल्थ फीचर्स का सपोर्ट दिया गया है।

इसके अलावा इसमें हार्ट रेट, SpO2 लेवल, SpO2 ट्रैकिंग और पीरियड ट्रैकिंग के साथ-साथ स्लीप को भी ट्रैक कर सकते हैं। वॉच में 210 mAh की बैटरी पैक की गई है, जिसके साथ लंबी बैटरी लाइफ का दावा है। Fire-Boltt Pristine में स्मार्ट नोटिफिकेशन, सेडेंटरी रिमाइंडर और कई अन्य फीचर्स भी मिलते हैं। Fire-Boltt Pristine को दो स्ट्रैप ऑप्शन सिलिकॉन और सिरेमिक में पेश किया गया है। सिलिकॉन स्ट्रैप में पिंक, सिल्वर और गोल्ड कलर आते हैं, जबकि सिरेमिक स्ट्रैप के लिए गोल्ड डायल के साथ पर्ल-व्हाइट कलर ऑप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें: आधी कीमत पर मिल रहे हैं Window और Split AC



Source: Gadgets