Airtel के इस प्रीपेड प्लान साथ 3 महीने के लिए मिलेगा Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन, जानिये पूरी लिस्ट

Airtel ने अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर कई अच्छे प्रीपेड-प्लान पेश किये हैं। यानी हर जरूरत और बजट के हिसाब से प्लान चुन सकते हैं। इस समय कंपनी के पास अलग-अलग जरूरत के हिसाब से प्लान मौजूदा हैं। कुछ प्लान कॉलिंग के लिए अच्छे हैं तो कुछ डेटा के लिए बेस्ट हैं। इसके अलावा OTT के लिए भी Airtel के पास कई अच्छे प्लान मौजूद हैं। यानी जैसी आपकी जरूरत वैसा आप प्लान चुन सकते हैं।

अगर आप एयरटेल यूजर्स हैं और अपने लिए ऐसे रिचार्ज प्लान खरीदने की सोच रहे हैं तो जिसमें कॉलिंग के साथ फ्री डेटा और ओटीटी ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलें, तो हम आपको यहां कंपनी के कुछ प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। इनमें आपको 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। आइए जानते हैं…


Airtel का 499 रुपये का प्लान:

एयरटेल के इस प्लान की कीमत 499 रुपये है,जिसकी वैलिडिटी 28 दिन की है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 3GB डेटा और 100SMS मिलते हैं। इसके साथ ही प्लान में 5G अनलिमिटेड डेटा भी मिलता है। खास बात यह है कि इसमें 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दिया जा रहा है। इसके अलावा, प्लान में एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक, फ्री हेलो ट्यून, Apollo 24X7 सर्किल मेंबरशिप और फास्टैग रिचार्ज कराने पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है।


Airtel का 839 रुपये का प्लान:

इस प्लान की कीमत 839 रुपये है और जिसकी वैलिडिटी 28 दिन की है। इसमें 84 दिन के लिए रोज 100SMS और 2GB डेटा मिलता है। साथ ही, फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा, प्लान के साथ 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल रहा है, जिसकी कीमत 149 रुपये है। साथ ही, प्लान में विंक म्यूजिक और फ्री हेलो ट्यून जैसे बेनेफिट्स भी दिए जा रहे हैं। यह एक वैल्यू फॉर मनी प्लान है जोकि काफी अच्छे प्लान के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड के साथ Maxima ने पेश की प्रीमियम स्मार्टफोन



Source: Gadgets